होम /न्यूज /मनोरंजन /

Sidharth Malhotra और Kiara Advani के फैन हुए कमल हासन, Shershaah को लेकर जमकर की तारीफ, पढ़िए क्या कहा

Sidharth Malhotra और Kiara Advani के फैन हुए कमल हासन, Shershaah को लेकर जमकर की तारीफ, पढ़िए क्या कहा

एक्टर ने शेरशाह देखने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की भी तारीफ की और साथ ही धर्मा फिल्म्स की भी सराहना की.

एक्टर ने शेरशाह देखने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की भी तारीफ की और साथ ही धर्मा फिल्म्स की भी सराहना की.

‘शेरशाह’ (Shershaah) फिल्म को लेकर साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने टिवीट किए हैं और फिल्म के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की दिल खोलकर तारीफ की है. पढ़िए उन्होंने क्या कहा

अधिक पढ़ें ...

    शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की शहादत पर बनी फिल्म शेरशाह को लेकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई तारीफे करता दिख रहा है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर रिलीज किया था. फिल्म ने आते ही सफलता के झंडे भी गाड़े और दर्शकों के दिल में भी खास जगह बना ली. साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी तारीफों की बाढ़ सी आ गई है. इसी कड़ी में अब एक्टर कमल हासन ने भी एक ट्वीट किया है और फिल्म की खूब तारीफ की है. एक्टर ने शेरशाह देखने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की भी तारीफ की और साथ ही धर्मा फिल्म्स की भी सराहना की.

    कमल ने फिल्म और उसकी स्टार कास्ट की जमकर तारीफ की है.

    बता दें कमल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय दर्शकों के सामने रखते हैं. कमल हासन जैसे दिगग्ज और मंझे हुए एक्टर का तारीफ करना काफी मायने रखता है. कमल ने शेरशाह की तारीफ करते हुए एक के बाद दो ट्वीट किए और लिखा है कि एक फिल्म प्रशंसक और एक देशभक्त के बेटे के रूप में बचपन से ही मैंने भारतीय सेना को जिस तरह से फिल्मों में दिखाया जाता था उसका विरोध किया है, लेकिन  शेरशाह वो फिल्म है जिसने देश की सेना को लेकर मेरा सीना गर्व से भर दिया है. इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में कमल ने लिखा है धर्मा फिल्म को विष्णु जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद. सिद्धार्थ और कियारा ने शानदार काम किया है. कमल ने फिल्म और उसकी स्टार कास्ट की जनकर तारीफ की है.

    आपको बता दें कि शेरशाह में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के पूरे सफर को बखूबी दिखाया गया है. शहादत के साथ ही फिल्म में विक्रम बत्रा की लव लाइफ को भी दिखाया है. फिल्म से फैंस में देशभक्ति का जनुनू दिख रहा है.

    Tags: Kamal haasan, Kiara Advani, Shershaah, Sidharth Malhotra

    अगली ख़बर