आर्थिक तंगी से गुजर रहीं Kamal Haasan की बेटी Shruti, बोली ‘घर की EMI देनी है इसलिए बाहर जाकर काम करना मजबूरी’

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं Kamal Hassan की बेटी Shruti

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कई लोगों को आर्थिक तंगी (Financial Crisis) से जूझना पड़ रहा है. इसमें कई बड़े फिल्मी सितारे (Film Celebrities) भी शामिल हैं. इस लिस्ट में साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी हैं. उन्होंने कहा ‘इस समय में शूट करना बहुत मुश्किल है, लेकिन काम करना भी जरुरी है. कई लोगों की तरह मैं भी आर्थिक समस्या का सामना कर रही हूं’

  • Share this:
    कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. जानमाल के नुकसान के साथ देश में लाखों लोग इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. ना जाने कितने ही लोग जरूरतें पूरी करने के लिए जान खतरे में डालकर भी काम करने के लिए तैयार है. हालात कितने खराब हो चुके हैं इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अब कई बड़े फिल्मी सितारे (Film Celebrities) भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जो आर्थिक तंगी झेल रहे हैं. इसमें साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी हैं.

    श्रुति हासन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, 'बिना मास्क के सेट पर रहना बहुत डराता है. बावजूद इसके हम काम पर वापस जाना चाहते हैं. श्रुति ने कहा ‘मैं ये छुपा नहीं सकती हूं और ना ही महामारी के खत्म होने का इंतजार कर सकती हूं. मैं झूठ नहीं बोलूंगी. उन्होंने स्वीकार किया कि इस समय में शूट करना बहुत मुश्किल है, लेकिन लॉकडाउन के खत्म होने के बाद फिर से काम करना भी जरुरी है. बाकी लोगों की तरह मैं भी आर्थिक समस्या का सामना कर रही हूं’. खुद को इंडिपेंडेंट महिला बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी भी कुछ लिमिट हैं, मेरे पास मदद करने के लिए पेरेंट्स नहीं हैं. मैं अपने पिता के घर से 11 साल पहले बाहर आ गई थी’. आगे श्रुति ने कि ‘इस सब के शुरू होने से पहले मैंने घर खरीदा था, जिसके कारण मैं आर्थिक परेशानी से जूझ रही हूं और मैं उसी की ईएमआई (Loan EMI) भरने की कोशिश में लगी हूं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन एक वेब सीरीज और अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Saalar) पर काम कर रही थीं, लेकिन कुछ समय से लॉकडाउन के चलते शेड्यूल बिगड़ चुका है. इस फिल्म में श्रुति, प्रभास (Prabhas) के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. श्रुति हासन के जन्मदिन पर प्रभास ने उनकी फिल्म में एंट्री की जानकारी दी थी.