सुपरस्टार Mahesh Babu की मां के जन्मदिन पर बहू Namrata Shirodkar ने किया दिल छूने वाला पोस्ट, लिखी ये बात

महेश बाबू की मां का आज जन्मिदन है.

महेश बाबू की मां का आज जन्मिदन है.

आज महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां जन्मदिन है. उन्होंने मां के साथ एक बेहद प्यारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने भी अपनी सास की एक फोटो पोस्ट की और दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा. देखिए फोटो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 6:44 PM IST
  • Share this:
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने सोशल मीडिया पर एक्टर की मां इंदिरा देवी (Indira Devi) के जन्मदिन पर फोटो पोस्ट की और दिल छू लेने वाली बातें लिखी हैं. महेश बाबू की मां (Mahesh Babu Mother) आज यानी 20 अप्रैल को अपना जन्मदिन (Mahesh Babu Mother Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. इस पावर कपल का मां के लिए ये पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है. लोग इनके पोस्ट पर इंदिरा देवी को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.

महेश बाबू ने मां के साथ एक बेहद प्यारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा- "जन्मदिन की बधाई मां. मैं हर दिन के लिए आपका आभारी हूं." सुपरस्टार की इस फोटो पर नम्रता शिरोडकर की बहन शिल्पा शिरोडकर ने कमेंट कर एक्टर की मां को बधाई दी. उन्होंने लिखा- "हैपी बर्थडे आंटी."

Mahesh Babu

दूसरी ओर नम्रता शिरोडकर ने अपनी सास के प्रति अपना प्यार, उनकी एक खूबसूरत फोटो पोस्ट कर दिखाया. फोटो में नम्रता की सास नीले रंग की ट्रेडिशनल साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा- "सबसे ज्यादा प्यार करने वाली और ध्यान रखने वाली व्यक्ति के नाम, इनकी ताकत और दयाभाव मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं... जन्मदिन की बधाई मम्मी." नम्रता की बहन शिल्पा ने इस पोस्ट पर भी कमेंट कर अपनी बहन की सास को जन्मदिन की बधाई दी.
Namrata Shirodkar

महेश बाबू के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'Sarkaru Vaari Paata' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को परशुराम राम डायरेक्ट कर रहे हैं और एक्टर के अपोजिट साउथ इंडियन ब्यूटी कीर्ति सुरेश लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज