'Sarkaru Vaari Paata' में साहूकार बन दर्शकों का दिल जीतेंगे महेश बाबू, शुरू हुई कड़ी प्रैक्टिस

अभिनेता महेश बाबू

महेश बाबू Sarkaru Vaari Paata में मनी लेंडर की भूमिका में पूरी तरह से ढलने के लिए उसकी बॉडी लैंग्वेज की बारीकियां सीख रहे हैं, ताकि पर्दे पर वे हूबहू एक साहूकार के रोल से फैंस को इंप्रेस कर सकें. फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट नेशनल पुरस्कार हासिल कर चुकीं अभिनेत्री कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) लीड फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी.

  • Share this:
    साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Sarkaru Vaari Paata की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म का निर्देशन तेलुगू सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर परशूराम (Parasuram) कर रहे हैं, जो इससे पहले विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गीता गोविंदम (Geetha Govindam) को डायरेक्ट कर चुके हैं. परशूराम की फिल्म Sarkaru Vaari Paata बैंक घोटाले (bank scam) पर आधारित है जिसमें महेश बाबू लीड भूमिका में हैं.

    बैंक घोटालों पर बेस्ड है Sarkaru Vaari Paata फिल्म
    निर्देशक परशूराम ने दुनिया भर के बैंक घोटालों (bank scandals) को ध्यान में रखकर Sarkaru Vaari Paata की स्क्रिप्ट लिखी है जिसे वे अब फिल्मी पर्दे पर साकार करना चाहते हैं. फिल्म में महेश बाबू मनी लेंडर यानी पैसे के लेन-देन का हिसाब रखने वाले शख्स का किरदार निभाते दिखाई देंगे. बता दें कि आम भाषा में लोग मनी लेंडर (Money lender) को साहूकार के तौर पर समझते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में मनी लेंडर के रोल से दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए महेश बाबू काफी मेहनत कर रहे हैं.



    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दिनों महेश बाबू Sarkaru Vaari Paata में मनी लेंडर की भूमिका में पूरी तरह से ढलने के लिए उसकी बॉडी लैंग्वेज की बारीकियां सीख रहे हैं, ताकि पर्दे पर वे हूबहू एक साहूकार के रोल से फैंस को इंप्रेस कर सकें. फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट नेशनल पुरस्कार हासिल कर चुकीं अभिनेत्री कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) लीड फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी.

    पहली बार स्क्रीन पर साथ होंगे महेश बाबू और कीर्ति सुरेश
    ऐसा पहले बार होगा जब Sarkaru Vaari Paata के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर महेश बाबू और कीर्ति सुरेश एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें महेश बाबू के गले में एक रुपए के क्वाइन का टैटू बना दिख रहा है. उन्होंने कान में एक इयरिंग भी पहना हुआ है और सिर पर कैप कैरी की है. पोस्टर में महेश बाबू स्माइल करते हुए दिख रहे हैं. 750 मिलियन के कुल बजट वाली यह फिल्म 22 जनवरी 2022 को रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.