Home /News /entertainment /

साउथ एक्टर Mohanlal ने फिल्म 12th मैन की शूटिंग की शुरू, ट्विटर पर फोटो हुई वायरल

साउथ एक्टर Mohanlal ने फिल्म 12th मैन की शूटिंग की शुरू, ट्विटर पर फोटो हुई वायरल

टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं

टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं

साउथ एक्टर मोहनलाल (MohanLal ) ने अपनी आने वाली फिल्म 12th मैन (12th Man) की शूटिंग (Film Shooting) शुरू कर दी है. टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इसमें एक्टर हमेशा की तरह फिट और स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ के दिग्गज एक्टर मोहनलाल (MohanLal ) ने अपनी आने वाली फिल्म 12th मैन (12th Man) की शूटिंग (Film Shooting) शुरू कर दी है. हाल ही में फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आई है, जो इसका सबूत दे रही है. इसमें मोहनलाल एक्टर और क्रू मेंबर्स के साथ दिख रहे हैं. जीतू जोसेफ की फिल्म 12th मैन की पूरी टीम ने केरल (Kerala) में इसका फिल्मांकन शुरू कर दिया है. टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इसमें मोहनलाल को ब्लू टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता हैं. एक्टर हमेशा की तरह फिट और स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा है #12thMan की शूटिंग शुरू, ग्रीन बर्ग रिसॉर्ट में.

    फिल्म ब्रो डैडी की शूटिंग की पूरी

    मोहनलाल ने पहले 2013 में हिट फिल्म दृश्यम के लिए फिल्म निर्माता जीतू जोसेफ के साथ काम किया था. इसकी अलगी कड़ी दृश्यम 2, 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म 12th मैन का निर्देशन एंटनी पेरुम्बवूर ने किया है और आशीर्वाद सिनेमाज द्वारा इसे वितरित किया गया है. बात दें इसके मेकर्स ने सभी कलाकारों और चालक दल टीम की घोषणा नहीं की है. इस बीच, मोहनलाल ने पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म ब्रो डैडी की शूटिंग पूरी की है. बताया जा रहा है कि इसके बाद अब वो 12वें मैन की शूटिंग पर पूरा समय देने वाले हैं.

    ममूटी और मोहनलाल की फोटोज वायरल

    हाल ही में मोहनलाल उस समय चर्चा में आ गए थे जब मलयालम सिनेमा के मशहूर सितारे ममूटी और मोहनलाल एक साथ दुबई में एक शादी समारोह में साथ नजर आ थे. फंक्शन में शामिल हुए एक्टर्स की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं. इसमे सबसे ज्यादा ध्न इसी फोटो ने खींचा था, जिसमें अपनी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती के लिए मशहूर ममूटी और मोहनलाल को एक साथ बैठे देखा जा रहा था. वहीं, एक और फोटो में दोनों शादी के रिसेप्शन में कपल के साथ खड़े नजर आ रहे थे. दोनों के फैंस के लिए ये डबल ट्रीट थी और फैंस इसे ट्विटर पर जमकर शेयर कर रहे थे. खबरों के मुताबिक ममूटी और मोहनलाल दोनों ही यूनाइटेड अरब अमीरात का गोल्डन वीजा हासिल करने के लिए दुबई गए थे. बता दें ये पहली बार होगा जब किसी मलयालम एक्टर को यूएई का गोल्डन वीजा दिया जाएगा.

    Tags: Mohanlal, South Film Industry, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर