'Hit: The 2nd Case' के साथ धमाल मचाने आ रहे हैं अदिवी शेष, सुपरस्टार नानी ने जारी किया फिल्म का पोस्टर, देखिए

नानी द्वारा प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'HIT: The First Case' का दूसरा पार्ट जल्द आने वाला है.

नानी द्वारा प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'HIT: The First Case' का दूसरा पार्ट जल्द आने वाला है.

नानी अपनी प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'HIT: The First Case' का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. आज ही नानी (Nani) ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया है. 'Hit: The 2nd Case' फिल्म में साउथ के स्टार अदिवी शेष (Adivi Sesh) मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 2:11 PM IST
  • Share this:
पिछले साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म 'हिट' (HIT: The First Case) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. फिल्म को सुपरस्टार नानी (Nani) ने प्रशांति टिपिरनेनी (Prashanti Tipirneni) के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था जबकि सैलेश कोनालू (Sailesh Kolanu) फिल्म के निर्देशक थे. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर थी जिसमें विश्वाक सेन मुख्य भूमिका थे. विश्वाक एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे थे. कहानी एक लड़की के गुम हो जाने के मामले की जांच पर आधारित थी.

अब नानी इस फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. आज ही नानी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया है. 'Hit: The 2nd Case' फिल्म में साउथ के स्टार अदिवी शेष (Adivi Sesh) मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. नानी ने बताया कि अदिवी शेष के किरदार का नाम 'कृष्ण देव' होगा जो होमिसाइड इंटरवेंशन टीम का हिस्सा होंगे. नानी ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "AS is KD...अदिवी शेष हैं कृष्णा देव. पहले से ज्यादा खतरनाक. फिल्म में आपका स्वागत है ऑफिसर!"

HIT
Hit: The 2nd Case


अदिवी शेष ने भी फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने लिखा- "पहले से बेहतर होगी ये फिल्म. जब मैं मेजर फिल्म की शूटिंग पूरी कर लूंगा, तब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. मेरे चहेते नानी के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम कर के बेहद खुश हूं."
आपको बता दें कि हिट का ये दूसरा पार्ट भी नानी ही प्रोड्यूस करेंगे और सैलेश कोनालू ही फिल्म के निर्देशक होंगे. फिल्म के बाकी की कास्ट से जुड़ी जानकारी कुछ वक्त बाद दी जाएगी. नानी ने फिल्म 'ऑ' (Awe) से साल 2018 में प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरुआत की थी. फिल्म को लोगों का खूब सपोर्ट मिला था. फिल्म में काजल अग्रवाल लीड रोल में थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज