सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोना से जंग में किया योगदान, CM राहत कोष में दान किए 50 लाख रुपये, देखें Video

फोटो: ANI

फोटो: ANI

रजनीकांत (Rajinikanth) ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin) से मुलाकात की और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान में दिये. देखें Video

  • Share this:

भारत में कोरोना (Corona) का कहर जारी है. हर दिन कोरोना (Coronavirus) के लाखों मामले सामने आ रहे हैं. एक ओर जहां संक्रमितों की संख्या में कमी रिकॉर्ड की जा रही है तो दूसरी ओर अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना के हालात में बेहाल हो चुके हैं. देश की कई जानी-मानी हस्तियां कोरोना मरीजों और सरकारों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. फिल्मी सितारे भी बढ़-चढ़कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं. भारत के सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) ने भी अपना योगदान दिया है.

रजनीकांत और स्टालिन की मुलाकात का वीडियो वायरल

खबर आई है कि रजनीकांत (Rajinikanth) ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin) से मुलाकात की और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान में दिये. ऑल इंडिया रेडियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रजनीकांत और स्टालिन की मुलाकात से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है. इस मौके पर रजनीकांत ने लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की है जिससे कोरोना को रोका जा सके.


रजनीकांत की बेटी ने भी किया दान

महामारी के इस दौर में हर कोई अपना योगदान दे रहा है ऐसे में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपनी जिम्मेदारी निभाई. 14 मई को रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth), उनके पति विषागन (Vishagan) और उनके ससुर वनानगमुड़ी (Vanangamudi) ने स्टालिन से मुलाकात की और 1 करोड़ रुपये कोरोना की लड़ाई में दान किया. बीते 13 मई को रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन कोवीशील्ड (Covishield) की दूसरी डोज चेन्नई (Chennai) के एक प्राइवेट अस्पताल में लगवाई थी. उनकी बेटी सौंदर्य भी उनके साथ मौजूद थीं.

अन्य सेलेब्स ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में किया है दान



आपको बता दें तमिल सिनेमा के कलाकार बढ़-चढ़कर सरकार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सूर्या (Suriya), कार्ति (Karthi), शिवाकुमार (Sivakumar) ने सरकार को 1 करोड़ रुपये का दान दिया था. वहीं निर्देशक एआर मुर्गुादौस (AR Murugadoss), उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) और सुपरस्टार अजीत (Ajith) ने 25 लाख रुपये का दान मुख्यमंत्री राहत कोष में किया था.

जल्द रिलीज होगी सुपरस्टार की अगली फिल्म

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले महीने सुपरस्टार अपनी फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए थे. 12 अप्रैल को सन पिक्चर्स ने सिरुथा शिवा और रजनीकांत की चर्चा करते हुए एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. एक महीने के शूटिंग के शेड्यूल को पूरा कर लेने के बाद रजनीकांत 12 मई को चेन्नई लौटे हैं. एक्टर की फिल्म 'अन्नाथे' में नयनतारा, मीना, खुशबू, प्रकाश राज आदि नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज