'Annaatthe' के सेट से सुपरस्टार रजनीकांत की तस्वीर वायरल, निर्देशक से बात करते नजर आए Thalaiva, देखें PHOTO

रजनीकांत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रजनीकांत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फिल्म के मेकर सन पिक्चर्स ने थलाइवा (Thalaiva Rajinikanth) की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में सुपस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) फिल्म के निर्देशक शिवा के साथ नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 4:46 PM IST
  • Share this:
निर्देशक सिरुथई शिवा (Siruthai Siva) की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) लीड रोल में नजर आएंगे. रजनीकांत (Rajinikanth) की ये फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि एक्टर की फिल्म से जुड़ा कोई भी अपडेट वायरल होने लगता है. 'अन्नाथे' फिल्म को लेकर भी पिछले दिनों काफी चर्चाएं थीं. मगर कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते इससे जुड़ी जानकारी फैंस को नहीं मिल पा रही थी जिससे वे सभी कुछ हद तक बेचैन थे.

अब रजनीकांत की 'अन्नाथे' से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है जिससे फैंस को काफी तसल्ली मिलेगी. खबर है कि फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है. फिल्म की सबसे पहले शूटिंग दिसंबर 2019 में शुरू हुई थी. ये शेड्यूल फरवरी 2020 तक जारी रहा मगर कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया. फिर से शूटिंग की शुरुआत नवंबर 2020 में की गई मगर दिसंबर के पहले ही हफ्ते में अन्नाथे की टीम से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यही नहीं, सुपरस्टार रजनीकांत भी ब्लड प्रेशर फ्लक्चुएट करने के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे. बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. उनके डिस्चार्ज होने के कुछ वक्त बाद फिल्म का कुछ हिस्सा चेन्नई में तो कुछ हिस्सा हैदराबाद में शूट किया गया था. अब खबर है कि फिल्म का कुछ हिस्सा कोलकता में भी शूट किया जाएगा. आज ही फिल्म के मेकर्स सन पिक्चर्स ने थलाइवा की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में सुपस्टार रजनीकांत फिल्म के निर्देशक शिवा के साथ नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Rajinikanth

फिल्म की अभिनेत्रियों में शामिल नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों कोची में हैं. वो जल्द ही बाकी के लोगों को कोलकाता में जॉइन करेंगी. उनके अलावा कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) भी जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगी. आपको बता दें कि फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर होगी. इस फिल्म में मीना, खुशबू, जगपति बाबू, प्रकाश राज आदि जैसे सुपरस्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में म्यूजिक नेशनल अवॉर्ड विनर डी इमान देंगे. आपको बता दें कि दिवंगत गायक एस पी बालासुब्रमण्यम ने अपने निधन से पहले फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज