मास्क लगा रजनीकांत ने लिया कोरोना का दूसरा डोज, पेट पर साफ नजर आया लॉकडाउन का असर

रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्य (Saundarya) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पिता के कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेते हुए तस्वीर शेयर की

रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्य (Saundarya) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पिता के कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेते हुए तस्वीर शेयर की

साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत ने 13 मई को कोरोना की दूसरी डोज की. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई. हालांकि, तस्वीर में रजनीकांत अपने फिल्मों के लुक से बेहद अलग नजर आए.

  • Share this:

साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत ने 13 मई को कोरोना की दूसरी डोज की. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई. हालांकि, तस्वीर में रजनीकांत अपने फिल्मों के लुक से बेहद अलग नजर आए. कोरोना महामारी (Corona) के बीच लोग दूसरों को जागरूक करने के लिए कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. खासकर सेलेब्स इसमें काफी आगे हैं. वजह साफ़ है कि कई लोग वैक्सीन से डर रहे हैं. उन्हें जागरूक करने के लिए वैक्सीनेशन की तस्वीरें पोस्ट की जा रही है. इस बीच साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी 13 मई को अपनी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली. चेन्नई (Chennai) में उनके वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी की गई. चूंकि, साउथ में कई लोग रजनीकांत को भगवान की तरह मानते हैं, ऐसे में उनके दूसरे डोज के बाद ज्यादा लोग वैक्सीनेशन के लिए आएंगे, ऐसा माना जा रहा है.

दिखा काफी अलग लुक

कोरोना की दूसरी डोज लेते रजनीकांत काफी अलग नजर आए. तस्वीर में लोगों का ध्यान उनके बढ़े हुए पेट की तरफ गया. असल में लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में लंबे समय से बंद हैं. ऐसे में कई लोगों को मोटापे की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. रजनीकांत की तस्वीर में उनकी भी ये समस्या साफ़ नजर आई.


रजनीकांत की बेटी ने शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रजनीकांत की बेटी ने इसकी तस्वीर शेयर की थी. इसमें पीपीई किट पहना फ्रंटलाइनर रजनीकांत को वैक्सीन लगाते नजर आ रहा था. हालांकि, उन्होंने मेंशन नहीं किया था कि ये रजनीकांत का पहला या दूसरा डोज है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि हमारे थलाइवा ने वैक्सीन ले ली है. इससे पहले कई सेलेब्स ने भी कोरोना की वैक्सीन ले ली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज