अपना शहर चुनें

States

सुपरस्टार साईं धर्म तेज ने पूरी की 'रिपब्लिक' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

साईं धर्म तेज (Sai Dharma Tej) की फिल्म रिपब्लिक (Republic) की शूटिंग पूरी हो गई है. एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी.
साईं धर्म तेज (Sai Dharma Tej) की फिल्म रिपब्लिक (Republic) की शूटिंग पूरी हो गई है. एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी.

साईं धर्म तेज (Sai Dharma Tej) की फिल्म 'रिपब्लिक' (Republic) की शूटिंग पूरी हो गई है. एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
साईं धर्म तेज (Sai Dharma Tej) और देव कट्टा फिल्म 'रिपब्लिक' (Republic) को लेकर दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, जिसके बाद अब फिल्म की टीम पोस्ट प्रोडेक्शन पर काम करेगी. साईं धर्म तेज के साथ फिल्म में ऐश्वर्या राजेश लीड रोल में हैं. साईं ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि चार महीने की मेहनत के बाद शूट खत्म हो गया है.

साईं धर्म तेज ने कहा कि इस काम में कैमरे के पीछे और कैमरे के सामने से काम कर रहे सभी लोगों की कोशिश और कड़ी मेहनत से ये संभव हो पाया. पूरी टीम को बधाई. सामाजिक और राजनीतिक ड्रामे पर आधारित ये मूवी मेरे लिए स्पशल है जो 4 जून को स्क्रीन पर आएगी. फिल्म 'रिपब्लिक' में मुख्य भूमिकाओं में जगपति बाबू और राम्या कृष्णा हैं. मूवी का म्यूजिक मणि शर्मा ने बनाया है. के एल प्रवीण ने एडिटिंग की है और एम सुकुमार ने सिनेमैटोग्राफी की है.





इससे पहले भी तेज सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्होंने एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया था जिसमें उन्होंने प्रभास (Prabhas) से माफी मांगते हुए बैचलर्स ग्रुप को छोड़ने की बात कही थी. हालांकि बाद में पता चला कि यह 'सोलो ब्रैटुक सो बेटर' फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा था. हालाकि उनकी शादी को लेकर भी चर्चा चल रही है. बताया जा रहा है कि साईं तेज की मां और मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की छोटी बहन ने पहले ही बहु का सिलेक्शन कर लिया है. साईं तेज की होने वाली दुल्हन फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है. फिलहाल उनके फैंस को परिवार की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है. साईं धर्म तेज का रेजिना कैसंड्रा के साथ अफेयर की भी खबरे सामने आई थी, लेकिन उन्होंने अफवाहों को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि एक्टर्स को लेकर मीडिया में इस तरह की गॉसिप होती रहती है. रेजिना कैसंड्रा ने भी साईं धरम तेज के साथ मीडिया में आ रही खबरों को साफ मना किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज