कोरोना के कारण टल गई Katrina Kaif और विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग, एक्टर ने किया खुलासा

कोरोना के चलते विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है.

कोरोना के चलते विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है.

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने बताया कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू होने वाली थी. मगर कटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गईं जिसके कारण शूटिंग को टालना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 11:51 AM IST
  • Share this:
साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) की फिल्म की शूटिंग को कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते रोक दिया गया है. 15 अप्रैल से शूटिंग की शुरुआत होनी थी मगर कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए शूटिंग को टाल दिया गया है. 'सुपर डीलक्स' (Super Deluxe) फेम एक्टर विजय सेतुपति ने खुद एक वेबसाइट से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है.

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ने स्पॉटबॉय वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि 15 अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी. एक्टर ने कहा- "हमें इस फिल्म की 15 अप्रैल से शुरू करनी थी. मगर कटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गईं. इस वजह से फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्ममेकर्स राज और डीके के साथ मेरी वेब सीरीज की भी शूटिंग मई के अंत में शुरू होनी है मगर कोरोना को देखते हुए मुझे नहीं पता कि अब क्या होगा."

फिलहाल विजय सेतुपति साउथ के 4 प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. उन्होंने कहा- "हम बहुत सावधानी बरत रहे हैं. मुंबई में मुझे नहीं पता कैसी स्थिति है." आपको बता दें कि हाल ही में विजय सेतुपति ने 3 हिंदी प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं. इनमें से एक कटरीना के साथ की फिल्म है, दूसरी वेब सीरीज राज और डीके (Raj and DK) की है और तीसरी प्रोजेक्ट है संतोष सिवान (Santosh Sivan) की 'मुंबईकर' (Mumbaikar). कुछ वक्त पहले सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ विजय सेतुपति 'मास्टर' (Master) फिल्म में नजर आए थे जिसमें उनका दमदार अभिनय देखने को मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज