Covid-19 नियमों को लेकर हुआ फिल्म के क्रू और पत्रकारों के बीच घमासान, रद्द हुई सुपरस्टार की फिल्म की शूटिंग

विजय सेतुरति

विजय सेतुरति

साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की अपकमिंग फिल्म VJS46 के क्रू मेबंर्स का प्रेस रिपोर्टर्स के साथ जमकर विवाद हो गया है जिसके बाद VJS46 की शूटिंग रद्द कर दी गई है. दोनों के बीच विवाद का कारण कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल्स बताए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 4:21 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) इन दिनों डिंडीगुल में पोनराम (Ponram) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा भी उनके पास तमाम दूसरे प्रोजेक्ट हैं. ताजा अपडेट के अनुसार, हाल ही में सेतुपति की फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है. इसकी वजह कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid protocol) को लेकर फिल्म के क्रू मेंबर्स और प्रेस के बीच तीखी बहस बताई जा रही है.

बस स्टैंड पर हो रही थी VJS46 की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोविड-19 महामारी (Corona Virus Pandemic) की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा लगाए गए प्रोटोकॉल्स को लेकर VJS46 (फिल्म का अनटाइटल्ड नाम) के क्रू और प्रेस मेंबर्स के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है और इसके बाद सेतपति की फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. बताया जा रहा है कि VJS46 की शूटिंग तमिलनाडु के Dindigul जिले के एक लोकल बस स्टैंड पर हो रही थी और कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था.


क्रू नहीं कर रहे थे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

सेट पर मौजूद सदस्य सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) को दरकिनार करते दिखे तब मीडिया के कुछ पत्रकारों ने VJS46 के क्रू से सेफ्टी को लेकर कुछ सवाल किए और फिर बहस शुरू हो गई. सोशल मीडिया पर VJS46 के क्रू और प्रेस मेंबर्स के बीच कोविड-19 निमयों को लेकर हुए विवाद का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में VJS46 के क्रू मेंबर्स प्रेस वालों से तेज आवाज नें बात करते दिख रहे हैं. ये मामला इतना बढ़ गया कि बाद में दोनों को शांत कराने के लिए पुलिस अधिकारियों को भी आना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज