हरभजन सिंह की 'Friendship' का सुरेश रैना नहीं कर सकते इंतजार, भज्जी के लिए लिख दी ऐसी बात

हरभजन सिंह की फिल्म देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं सुरेश रैना

हरभजन सिंह की फिल्म देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं सुरेश रैना

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की तमिल डेब्यू Friendship को देखने के लिए उनके साथी क्रिकेटर सुरैश रैना (Suresh raina) का एक्साइमेंट लेवल भी बढ़ गया है. रैना ने भज्जी की फिल्म का टीजर शेयर किया है और उनकी खूब तारीफ की है और लिखा के वे इसे पूरा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:24 PM IST
  • Share this:
भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) को लेकर सुपर एक्साइडेट हैं. वह आए दिन ही सोशल अकाउंट पर फ्रेंडशिप से संबंधित कुछ न कुछ जानकारी फैंस के साथ साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म का टीजर (Friendship teaser) रिलीज किया है जिसमें अलग-अलग किरदारों में दिख रहे हैं. फ्रेंडशिप का टीजर देखने के बाद भज्जी की प्रति फैंस की दीवानगी और भी बढ़ गई है.




हरभजन (Harbhajan Singh) की तमिल डेब्यू को देखने के लिए उनके साथी क्रिकेटर सुरैश रैना (Suresh Raina) का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ गया है. रैना ने भज्जी की फिल्म का टीजर शेयर किया है और उनकी खूब तारीफ की है. रैना ने फ्रेंडशिप के टीजर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''Sharp, Crisp, Intense...Guys इसे देख एंजॉय करो...भज्जी का परफोर्म एपिक है और मैं पूरी फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. नए प्रयास के लिए आपको बहुत सारी सक्सेस पाने के लिए शुभकामनाएं....'' रैना के मैसेज का भज्जी ने भी तुरंत रिप्लाई दिया और लिखा धन्यवाद chinnathala लव यू Always...





Friendship का वीडियो शेयर करते ही हरभजन को ढेरों बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया. हर कोई भज्जी के परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहा है. भज्जी की तमिल डेब्यू फिल्म के टीजर को उनकी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने भी शेयर किया है.

Youtube Video


आपको बता दें कि गीता बसरा भी एक अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म 'दिल दिया है' से की थी. फिल्म के गाने वो अजनबी में गीता बसरा के परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था. इस वीडियो को देखकर ही भज्जी उन पर अपना दिल हार बैठे थे और फिर उन्हें पाने की खोज में निकले थे. अब पत्नी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन भज्जी हीरो बन गए हैं. क्रिकेट की पिच पर तो भज्जी ने खूब झंडे गाड़े हैं अब देखना यह होगा कि फिल्म में वे अपने अभिनय से कितनों को इंप्रेस कर पाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज