अपना शहर चुनें

States

संजय निरुपम का आरोप- सुशांत सिंह राजपूत ने 6 महीने में गंवाई 7 फिल्में, इंडस्ट्री की निष्ठुरता...

संजय निरुपम ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट किया है.
संजय निरुपम ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से ही सोशल मीडिया पर डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य की आवश्यकता पर चर्चा शुरू हो गई है.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की चौंकाने वाली मौत ने हर किसी को दुखी कर दिया है. एक्टर ने रविवार को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से ही सोशल मीडिया पर डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य की आवश्यकता पर चर्चा शुरू हो गई है. वहीं कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने भी इंडस्ट्री की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं और परिवारवाद को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) से लेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) तक कई सेलिब्रिटीज ने एक्टर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए बॉलीवुड में परिवारवाद की भूमिका पर सवाल उठाए हैं. इस बीच कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने भी ट्वीट करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवालिया निशान लगाए हैं.

संजय निरुपम के इस ट्वीट के मुताबिक, 'छिछोरे' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद एक्टर ने करीब 7 फिल्में साइन की थीं. जो बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में थीं, लेकिन अचानक ही सभी फिल्मों से उनका नाम वापस ले लिया गया. संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी. छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं. क्यों? फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है. इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला. सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!'

Sushant Singh Rajput
आशावादी बातें कहने वाले सुशांत सिंह कैसे जीवन से हार गए?




सुशांत सिंह के निधन के बाद दिग्गज फिल्म मेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'तुम जिस पीड़ा से गुजर रहे थे, उसका मुझे अहसास था. जिन लोगों ने तुम्हे कमजोर बनाया और जिन लोगों के कारण तुम मेरे कंधे पर अपना सिर रखकर आंसू बहाते थे. उनकी कहानी मैं अच्छे से जानता हूं. काश पिछले 6 महीने मैं तुम्हारे साथ होता. काश तुमने मुझसे बात की होती. जो कुछ भी हुआ वह किसी और के कर्म थे, तुम्हारे नहीं.' शेखर कपूर के इस ट्वीट के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री पर ढेरों सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं पटना में भी करण जौहर (Karan Johar) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है.
ये भी पढ़ेंः- 

सुशांत सिंह राजपूत का सपना था इन 3 डायरेक्टर्स के साथ काम करना, लेकिन अधूरी रह गई ख्वाहिश...


सुशांत की आत्महत्या पर Live आए मनोज बाजपेयी और शेखर कपूर, घंटेभर की सीधी बात- रो रहा था वो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज