सामने आया सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वह गाना, जो कभी नहीं हो पाया रिलीज

सामने आया सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वह गाना, जो कभी नहीं हो पाया रिलीज
टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ में अंकता और सुशांत की मुलाकात हुई थी.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पहले अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती थीं, वहीं सुशांत के निधन (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से वह सोशल मीडिया से पूरी तरह से गायब हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक आत्महत्या जैसे कदम उठा लेने से हर कोई हैरान है. एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं. एक्टर के निधन से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्की पूरा देश हैरान है. इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी काफी दुखी हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. जहां एक्ट्रेस पहले अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती थीं, वहीं सुशांत के निधन (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से वह सोशल मीडिया से पूरी तरह से गायब हैं. इस बीच दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, सुशांत और अंकिता की जोड़ी इनके टीवी शो 'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' पर बनी थी. साथ काम करते हुए यह कपल नजदीक आ गया था. दोनों के रिश्ते की बात भी किसी से छिपी नहीं थी. दर्शकों ने भी इन्हें खूब प्यार दिया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना 'जैसी हो वैसी रहो (Jaisi Ho Waisi Raho)' भी दोनों के शो में काम करने के दौरान का ही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्र रिश्ता के दौरान शूट किया गया यह गाना 'जैसी हो वैसी रहो' पहले रिलीज नहीं हो सका था, लेकिन एक्टर के निधन के बाद अब उनका यह गाना फैंस के लिए किसी खूबसूरत याद से कम नहीं है और एक्टर के फैंस के लिए यह गाना अब रिलीज किया गया है.





बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर के नौकर ने मुंबई पुलिस को कॉल कर एक्टर के इस कदम की जानकारी दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लगातार एक्टर के निधन को लेकर जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत के पीछे की वजह दम घुटना और फांसी लगाना बताया गया है. सुशांत के इस कदम के पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है. एक्टर के सुसाइड करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बहस तेज हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज