SC पहुंचा सुशांत सिंह का परिवार, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस की टॉप कोर्ट में सुनवाई की मांग

SC पहुंचा सुशांत सिंह का परिवार, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस की टॉप कोर्ट में सुनवाई की मांग
सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को उनके घर से बरामद हुई थी.

Sushant Singh Rajput Death Case: बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बहन ने कहा, 'रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कंट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में अब बिहार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. इस बीच सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो गई है. इसके बाद एक्टर के परिवार ने शीर्ष अदालत में केविएट दाखिल की है. परिवार की अपील है कि सुंशात की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में की जाए.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर अलख प्रिया नाम की एक लड़की ने याचिका दायर की थी. इसे खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.

अंकिता लोखंडे को मिला सुशांत सिंह राजपूत की बहन का सपोर्ट, बोलीं- भगवान सच के साथ है



बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन और दोस्त का लिया स्टेटमेंट
इधर, बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बहन ने कहा, 'रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कंट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.'

रिया चक्रवर्ती करती हैं आत्माओं पर यकीन, सुशांत के पुराने घर पर भी दिखने लगे थे भूत!

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर दर्ज कराई है एफआईआर

सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद से बिहार पुलिस इस केस की तहकीकात कर रही है. रिया पर केके सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. के के सिंह ने रिया पर सुशांत को परेशान करने और उनके पैसे हड़पने का इल्जाम लगाया. वहीं मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में अब तक 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading