रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराया बयान- 'सुशांत ने यशराज के साथ खत्म किया था करार'

रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराया बयान- 'सुशांत ने यशराज के साथ खत्म किया था करार'
मुंबई पुलिस ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में पुलिस अभी तक 13 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें एक्टर के दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty), उनके मैनेजर और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी शामिल हैं.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है. एक्टर के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (Nepotism) पर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं डिप्रेशन पर भी लगातार पोस्ट देखने को मिल रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले जांच कर रही मुंबई पुलिस भी लगातार जांच का दायरा बढ़ाती दिख रही है. मामले में पुलिस अभी तक 13 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें एक्टर के दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty), उनके मैनेजर और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी शामिल हैं. पुलिस ने यशराज फिल्म्स को भी पत्र लिखकर एक्टर के साथ किए गए कॉन्ट्रेक्ट को लेकर ब्योरा मांगा है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत और यशराज के साथ उनके कॉन्ट्रेक्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

India Today की खबर के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने गुरुवार को पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने खुद यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था. यही नहीं एक्टर ने उन्हें भी इस बैनर के साथ काम ना करने को कहा था. ऐसे में रिया का यह बयान बड़ा उलटफेर साबित हो सकती है, क्योंकि एक्टर के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की फ्रेंड का खुलासा- 'सुसाइड पर हम दोनों ने की थी बात'



बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पहले ही यशराज फिल्म (YRF) के साथ दो फिल्में कर चुके हैं. जिनमें एक परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ (Shuddh Desi Romance) और डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी शामिल हैं. इसके अलावा उनकी सुशांत शेखर कपूर की 'पानी' में नजर आने वाले थे, जिस पर यशराज फिल्म्स पैसे लगाने वाला था. लेकिन, किन्हीं कारणों से यह फिल्म बीच में ही अटक गई. यह सुशांत की यशराज फिल्म्स के साथ तीसरी फिल्म होने वाली थी.
Sushant Singh, Sushant Singh Rajput, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, social media, selfmusing, सेल्फ म्यूजिंग, सुशांत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18, सोशल मीडिया
सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनका परिवार 15 जून को उनका अंतिम संस्कार के लिए पटना से मुंबई आया था. अंतिम संस्कार पवन हंस श्मशान में उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुआ. उसके बाद परिवार 18 जून को गंगा में अस्थी विसर्जन के लिए पटना वापस चला गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज