सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, ये थी मौत की वजह...

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant Singh Rajput Final postmortem report) भी मिल चुकी है. जिसमें एक्टर के निधन से जुड़ी कई जरूरी बातें सामने आई हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput) के बाद से ही हर तरफ उनकी मौत की वजह को लेकर चर्चा है. अभी तक एक्टर के सुसाइड के पीछे की वजह पर बॉलीवुड में जंग छिड़ी हुई है. एक्टर ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली थी. जिसकी जानकारी एक्टर के नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी. पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में एक्टर की मौत को सुसाइड का केस बताया था. उसके बाद शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant Singh Rajput postmortem report) में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या ही बताई गई. इसके बाद अब पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल चुकी है. जिसमें एक्टर के निधन से जुड़ी कई जरूरी बातें सामने आई हैं.

India Today की रिपोर्ट के मुताबिक फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant Singh Rajput Final postmortem report) में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे का कारण फांसी लगाना और दम घुटना ही बताया गया है. सुशांत के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है. इससे पहले एक्टर की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी, जिसे तीन डॉक्टर्स ने साइन किया था. इस रिपोर्ट में भी एक्टर की मौत के पीछे की वजह दम घुटना ही बताया गया था. वहीं फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट को तैयार करने में डॉक्टर्स ने हर तरह की जांच की है.

फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक- सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी. इसके अलावा उनके नाखून पूरी तरह से साफ थे. रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की मौत की वजह सुजाइड ही है. इसमें एक्टर की मौत पर किसी भी तरह के सवाल खड़े नहीं किए गए हैं. बता दें सुशांत के सुसाइड मामले में अभी तक मुंबई पुलिस 23 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें उनके क्रिएटिव मैनेजर और दोस्त सिदंधांत पिठानी, रिया चक्रवर्ती, पीआर मैनेजर राधिका निहलानी, एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट संजय श्रीधर, कुक, और अन्य लोग शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज