क्या बॉलीवुड से विदाई ले रही हैं सुशांत की आखिरी फिल्म की हीरोइन संजना सांघी? सोशल मीडिया के जरिए दिया इशारा

संजना सांघी ने सोशल मीडिया पर इनोशनल पोस्ट शेयर किया है.
संजना सांघी ने सोशल मीडिया पर इनोशनल पोस्ट शेयर किया है.

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' की एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने मुंबई से दिल्ली वापस लौटने का फैसला किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बाद जहां उनके फैंस और कुछ सेलिब्रिटी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, तो वहीं पुलिस भी इस मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी है. 34 साल की उम्र में एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस गुत्थी को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस लगातार उनके करीबियों, नौकरों और प्रबंधकीय स्टाफ से पूछताछ कर रही है. इस बीच सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' की एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने मुंबई से दिल्ली वापस लौटने का फैसला किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने घर वापस जाने की जानकारी देते हुए इस बात की ओर भी इशारा दिया है कि, अब वह शायद ही मुंबई वापस लौटें.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्लाइट में चढ़ने से पहले मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट टर्मिनल 2 से एक फोटो पोस्ट की. जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने मुंबई के बारे में जो सुना था ये वैसी नहीं है. फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा है- 'खुदा हाफिज, मुंबई. 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए. मैं चली दिल्ली वापस. आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं. शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं.'

Sanjana Sanghi, Sanjana Sanghi leaving Mumbai, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput suicide case, Dil Bechara, Dil Bechara Actress Sanjana Sanghi, Sushant Singh Rajput Sanjana Sanghi, संजना सांघी, संजना सांघी ने छोड़ी मुंबई, Sushant Singh Rajput suicide, Bandra police, Dil Bechara, Sanjana Sanghi, Sanjana Sanghi questioned by police, Sanjana Sanghi gave cleanliness on Metoo, Sushant Singh Rajput, Mumbai, Mumbai Police, News18, Entertainment,सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, बांद्रा पुलिस, दिल बेचारा, संजना सांघी, संजना सांघी से पुलिस ने की पूछताछ, मीटू पर संजना सांघी ने दी सफाई, सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई, मुंबई पुलिस, न्यूज18, एंटरटेनमेंट
(photo credit: instagram/@sanjanasangi96)




उन्होंने आगे लिखा है- 'ये शायद, फिलहाल आप मैं भी थोड़े दुख में हैं. मिलते हैं? जल्दी. या शायद, नहीं.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट से जाहिर है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से वह गहरे सदमे में हैं और अभी भी वह इस घटना से बाहर नहीं निकल पाई हैं. बता दें मंगलवार (30 जून) को मुंबई पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) से भी पूछताछ की थी. पुलिस ने करीब 9 घंटे तक एक्ट्रेस से पूछताछ की थी. 9 घंटे की पूछताछ में पुलिस ने संजना से सुशांत सिंह राजपूत पर लगाए गए मीटू (Metoo) के आरोपों के साथ ही फिल्म के दौरान उनके डिप्रेशन में जाने से जुड़े भी अहम सवाल पूछे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज