Sushant Singh Rajput Suicide Case में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज, पुलिस ने फैंस से की ये अपील

Sushant Singh Rajput Suicide Case में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज, पुलिस ने फैंस से की ये अपील
(photo credit: twitter/@@iamKrishnaVerma)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 13 दिन गुजर गए हैं और अब तक मुंबई पुलिस मामले में 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 27, 2020, 11:17 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) अभी भी लोगों के लिए मिस्ट्री बना हुआ है. अभी तक एक्टर के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है. कहीं उनकी मौत को डिप्रेशन से जोड़ा जा रहा है तो कहीं बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (Nepotism) और ग्रुपिंग को उनके इस कदम का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. एक्टर के सुसाइड मामला अभी भी लोगों के लिए गुत्थी बना हुआ है, वहीं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भी अब मामले की जांच तेज कर दी है. एक्टर के निधन को 13 दिन गुजर गए हैं और अब तक मुंबई पुलिस मामले में 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. पुलिस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले को अलग-अलग एंगल से जांच रही है, ताकि एक्टर के इस कदम का पता लगाया जा सके.

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में जांच की अपडेट देते हुए मुंबई पुलिस डीसीपी (ज़ोन 9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि - 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं.' इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से उन पर विश्वास रखने की भी अपील की है. उन्होंने कहा- 'पुलिस ने अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. सोशल मीडिया पर बहुत सारी बातें की जा रही हैं. लोगों को हम पर विश्वास होना चाहिए क्योंकि हम इस मामले को पेशेवर तरीके से संभाल रहे हैं.'


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित उनके दोस्त महेश शेट्टी मैनेजर और क्रिएटिव मैनेजर के बयान भी दर्ज किए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे, जिसके चलते वह डॉक्टर से भी परामर्श ले रहे थे. 6 महीनों में सुशांत करीब 3 बार डॉक्टर से मिले थे, इस मुलाकात में उन्होंने अपनी पर्सनल से प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में डॉक्टर से बातचीत की थी. वहीं उनके मैनेजर ने भी अपने बयान में एक्टर के डिप्रेशन में होने की बात कही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading