Home /News /entertainment /

भोजपुरी एक्टर Pawan Singh की एक्ट्रेस की स्माइल पर फिदा था Sushant Singh का दिल, Kapil Sharma से कही थी ये बात

भोजपुरी एक्टर Pawan Singh की एक्ट्रेस की स्माइल पर फिदा था Sushant Singh का दिल, Kapil Sharma से कही थी ये बात

लॉरेन गॉटलिब के साथ डांस करते सुशांत सिंह राजपूत

लॉरेन गॉटलिब के साथ डांस करते सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की बर्थडे पर भोजपुरी के मशहूर गाने कमरिया में काम कर चुकीं जर्मन एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब ने एक खास वीडियो शेयर किया है. इसमें सुशांत सिंह लॉरेन के स्माइल और डांस की दिल खोलकर तारीफ करते हैं. ये उस वक्त की बात है जब वे अंकिता लोखंडे को डेट कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उन्हें आज भी याद करते हैं. 21 जनवरी को लोग उनका जन्मदिन अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं, कोई उनके गाने शेयर कर रहा है तो कोई उनका डांस, कोई साथ बीते लम्हों को याद कर रहा है तो किसी ने उनकी इंटेलीजेंस का जिक्र किया है. अभिनेता ने अपनी एक्टिंग स्किल से हर किसी का दिल जीता है. उन्होंने डेब्यू से लेकर आखिरी फिल्म के जरिए भी दर्शकों को दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. हर कहानी में उन्होंने अपने अंदाज फैंस दो दिवाना बनाया है लिहाजा उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. बहरहाल, उनके बर्थडे पर जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) ने भी उन्हें दिया है और उनके साथ का एक पुराना वीडियो शेयर किया है.

लॉरेन संग सुशांत ने किया था रोमांटिक डांस

सुशांत इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं मगर अपने चाहने वालों के दिलों में आज भी बसते हैं. ये बात भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह के कमरिया सॉन्ग में काम कर चुकी लॉरेन गॉटलिब ने भी जाहिर की है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत कपिल शर्मा और मनीष पॉल के सामने लॉरेल की खूब तारीफ करते हैं. वीडियो में एमएस धोनी फेम एक्टर लॉरेन के डांस को देखकर कहते हैं, ‘कुछ साल पहले आपने हमसे पूछा था और हम आपके डांस की झलक को देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि हम आपके सामने डांस कर सकते हैं बहुत अच्छा सुपर्ब….’ये उस वक्त की बात है जब उनकी और परिनीति चोपड़ा की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस रिलीज होने वाली थी.

अंकिता लोखंडे के सामने की थी लॉरेन की तारीफ

इतना ही नहीं इस वीडियो में सुशांत सिंह ये भी कहते हैं कि उन्हें लॉरेन की स्माइल काफी पसंद है और ये बात डांस इंडिया के शो में उन्होंने उस दौर में कही थी जब वे अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को डेट करते थे. बाद में माधुरी दीक्षित और सलमान खान पर फिल्माए गए गाने मेरे दिल में रहने वाली पर डांस भी करते हैं. लॉरेन ने इस लम्हे को एक खूबसूरत मैसेज के जरिए याद किया है.

लॉरेन ने सुशांत को लेकर बयां किया दर्द

लॉरेन ने लिखा, ‘केवल और केवल सुशांत सिंह राजपूत के लिए ️यह कभी भी दिल तोड़ने वाला नहीं होगा. मैं हमेशा के लिए आभारी हूं कि मुझे आपके और आप जैसी खूबसूरत आत्मा के साथ इतना समय मिला, क्योंकि मैं बहुत भाग्यशाली थी. आपके साथ दोस्ती करना यह समझने जैसा था कि हर पल सबसे महान क्षण है. आपने हर रूम को रौशन किया है…मुझे यकीन नहीं है कि दुनिया में आपके जाने का दर्द कभी दूर होगा…मैं अब तक इस वीडियो को नहीं देख पायी हूं. यह उतना ही दर्दनाक है जितना मैंने सोचा था कि यह मेरे दिल को इतने प्यार से भर देगा, मैं इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहती थी. कृपया सहानुभूति रखें और कमेंट्स में एक दूसरे का ख्याल रखें. Happy Birthday Sushant…’

Tags: Sushant Singh latest news, Sushant Singh News, Sushant singh Rajput

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर