दोनों हाथों से लिख सकते थे सुशांत सिंह राजपूत, Video देख लोग बोले- 'आप जीनियस थे'

दोनों हाथों से लिख सकते थे सुशांत सिंह राजपूत, Video देख लोग बोले- 'आप जीनियस थे'
(Photo credit: twitter/@ignoreandfly)

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों हाथों से लिखते दिख रहे हैं.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput) को एक हफ्ते हो गया, लेकिन इसके बाद भी उनके फैन लगातार उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का निधन के बाद एक्टर की यादें लोगों के जेहन में बसी हुई हैं. सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से उनसे जुड़े कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आ रही हैं जो एक्टर की जिंदादिली को दिखा रहे हैं. यही नहीं कुछ वीडियो ऐसे भी हैं, जो साबित करते हैं कि वह बाकई जीनियस थे. बॉलीवुड में उन्हें टक्कर देने वाला कोई नहीं था. सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों हाथों से लिखते दिख रहे हैं. उनका यह वीडियो उनके फैंस को बेहद पसं आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुशांत 'छिछोरे' के अपने को-एक्टर ताहिर राज भसीन का नाम दोनों हाथों से लिख रहे हैं. एक्टर के इस हुनर को देखकर हर कोई हैरान है कि, आखिर एक ही इंसान में इतनी क्वालिटीज कैसे हो सकती हैं. ताहिर का नाम लिखने के बाद एक्टर बेहद खुश भी दिख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के इस थ्रोबैक वीडियो को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि उनमें एक-दो नहीं बल्कि, कई टैलेंड थे, यानि सुशांत मल्टी-टैलेंडेट थे. एक्टर के इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स बॉलीवुड पर भी निशाना साध रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार (14 जून) को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह 34 साल के थे. बता दें सुशांत सिंह ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ दी थी.





सुशांत ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला. अंकिता लोखंडे के साथ उनका 'पवित्र रिश्ता' खूब पसंद किया गया था और इसी सीरियल के बाद उनकी किस्मत चमकी और एक्टर को 'काय पो छे!' में ब्रेक मिला. इसके बाद सुशांत 'धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ', 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज