चेतन भगत के पुराने ट्वीट से ट्विटर पर छिड़ी जंग, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है मामला, जानें क्या है माजरा

Half Girlfriend को लेकर चेतन भगत का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.
Half Girlfriend को लेकर चेतन भगत का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

फेमस लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. चेतन भगत के ट्वीट से नेपोटिज़्म का मामला और भी गरमा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 10:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. उनकी मौत वाले दिन से ही यह बात की जा रही है कि इंडस्ट्री में काबीलियत होने के बावजूद उन्हें दरकिनार किया गया और काम न मिलने या फिर कई फिल्मों के छूटने से वे परेशान चल रहे थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर कुछ बड़े एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर्स पर यूजर्स लगातार निशाना साध रहे हैं. इस बीच फेमस लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. चेतन भगत के ट्वीट से नेपोटिज़्म का मामला एक बार फिर गरमा गया है.

सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बाद से ही कई एक्टर और एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर खुलकर बातें की. हाल ही में सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी इस मामले में एक वीडियो पोस्ट किया था और उन्होंने कहा था कि ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री में इस समय जो हाल है उससे लगता है कि कहीं भविष्य में सिंगर्स के साथ भी ऐसी कोई घटना न हों. चेतन भगत के इस पुराने ट्वीट ने अब एक और सवाल को जन्म दे दिया है और ऐसा लगने लगा है कि क्या सच में सुशांत फिल्मी जगत में होने वाले भेदभाव का शिकार हुए थे.

दरअसल चेतन भगत का जो ट्वीट वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने कहा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मोहित पुरी की अगली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आने वाले हैं. ट्वीट के अनुसार हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत सिंह राजपूत लीड एक्टर को तौर पर काम करने वाले थे. अब यह प्रश्न उठ रहा है कि अगर ऐसा था तो फिर अचानक अर्जुन कपूर को फिल्म में क्यों लिया गया. क्या सुशांत स्टार किड नहीं थे इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा.



Sushant Singh Rajput, Chetan Bhagat, Chetan Bhagat Tweet, Sushant Singh Rajput In Half Girlfriend, Chetan Bhagat Twitter, सुशांत सिंह राजपूत, चेतन भगत, हाफ गर्लफ्रेंड, Bollywood News, Ayushmann Khurrana, Abhishek Bachchan, Nepotism, Nepotism Debate, Sonu Nigam, Sushant singh Death, Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report, Sushant Singh Rajput Postmortem Report, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बॉलीवुड, Bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, कृति सेनन, कॉफी विद करण, सुशांत सिंह राजपूत, कृति ने बताया सुशांत को बेस्ट एक्टर, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
(photo credit: screen grab from twitter)

चेतन भगत के इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. फैंस लगातार स्टार किड्स को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हाफ गर्लफ्रेंड एक बिहारी लड़के की कहानी पर आधारित है जिसके लिए सुशांत ही सबसे लायक अभिनेता थे लेकिन नेपोटिज्म के कारण उन्हें इससे हटा दिया गया.



आपको बता दें कि नेपोटिज्म को लेकर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी कहा था कि उन्हें भी इसका शिकार होना पड़ा था. उन्होंने बताया था कि नेपोटिज्म के कारण ही उन्हें बॉलीवुड में एंट्री से रोका गया था और एंट्री हो जाने के बाद इसका असर उनके काम पर भी दिखा था. अभिषेक के अलावा स्टार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर आज वो एक स्टार किड होते तो उन्हें भी 22 साल की उम्र में ऑफर मिल जाता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज