होम /न्यूज /मनोरंजन /

पहले ही हफ्ते दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की 'सीता रामम' ने की धांसू कमाई, जाने कलेक्शन!

पहले ही हफ्ते दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की 'सीता रामम' ने की धांसू कमाई, जाने कलेक्शन!

फिल्म क्रिटिक्स को है काफी उम्मीदें (इमेज- पोस्टर)

फिल्म क्रिटिक्स को है काफी उम्मीदें (इमेज- पोस्टर)

दुलारे सलमान (Dulquer Salmaan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की क्लासिकल लव स्टोरी 'सीता रामम' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. अपने फर्स्ट वीक में ही इस फिल्म ने करोड़ों की कमाई की है.

दुलारे सलमान (Dulquer Salmaan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की लव स्टोरी लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही जबरदस्त कमाई कर डाली है. फिल्म ने अपना पहला सप्ताह पूरा कर लिया हैं. फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 31.20 करोड़ रुपये की कमाई की. वही यूएस बॉक्स ऑफिस पर भी आश्चर्यजनक तरीके से इस फिल्म ने $850K से अधिक की कमाई कर ली है.

फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करेगी क्योंकि फिल्म को कोई टक्कर मिलती नजर नहीं आ रही है. वही दर्शकों को सलमान और मृणाल की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. फिल्म के पहले हफ्ते के कलेक्शन ने सभी को अचंभित कर दिया है. फिल्म क्रिटिक्स को भी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म ऐसी कमाई करेगा. इस फिल्म से अब उम्मीदें काफी बढ़ गई है. लोगों को ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में फिल्म और भी कई रिकार्ड्स तोड़ेगी.

धाक जमा रहे हैं दुलारे सलमान
तेलुगु फिल्मों में अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाले दुलारे सलमान की पिछली तेलुगु डब फिल्म ‘कनुलु कानूननु दोचायंते’ (Kanulu Kanulanu Dochayante) बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक हिट थी. आपको बता दे कि फिल्म कोविड के समय में रिलीज़ हुई थी, लेकिन फिर भी फिल्म सफल रही थी. बॉलीवुड अभिनेत्री और स्टाइलिश मॉडल मृणाल ठाकुर ने सुपर 30 (Super 30), तूफान (Toofan) और जर्सी (Jersey) जैसी सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वही अब दुलारे सलमान के साथ ‘सीता रामम’ में नजर आ रही है.

कुछ ऐसी है स्टारकास्ट
स्वप्ना सिनेमा और वैजयंती मूवीज के प्रोडक्शन हाउस में फिल्मफिल्म में युद्ध के बीच की भावनात्मक प्रेम कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वही मुख्य भूमिका में दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी (Hanu Raghavapudi) और संगीत विशाल चंद्रशेखर (Vishal Chandrasekhar) ने दिया हैं. वही पीएस विनोद (PS Vinod) ने शानदार दृश्यों पर काम किया हैं. सीता रामम की सफलता के बाद दुलारे सलमान ने तेलुगु प्रशंसकों के लिए इमोशनल नोट लिख अपनी पहली फिल्म के बाद से तेलुगु दर्शकों से मिले प्यार के बारे में बताया और उन्हे उन्हें अपना स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया.

Tags: Film review, South Movies, South Movies in Hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर