स्वरा भास्कर को 'नन रेप' मामले में फिर से ट्रोल करने की कोशिश, इस बार ट्विटर ने दिया साथ

नन रेप पर केरल के विधायक के विवादित बयान पर स्वरा ने अपनी नाराज़गी जताई जिसके बाद उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई.

News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 11:57 AM IST
स्वरा भास्कर को 'नन रेप' मामले में फिर से ट्रोल करने की कोशिश, इस बार ट्विटर ने दिया साथ
स्वरा भास्कर को ट्रोल करने के चक्कर में विवेक अग्निहोत्री हो गए ब्लॉक
News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 11:57 AM IST
अपने मुखर विचारों को ट्विटर पर खुल कर कहने वाली स्वरा भास्कर को कुछ लोग निशाने पर लेने की कोशिश करते हैं. अक्सर ट्रोलर्स के बीच फंस जाने वाली स्वरा को इस बार नन रेप मामले में केरल के एक विधायक पर टिप्पणी करना भारी पड़ने वाला था लेकिन स्वरा पीछे नहीं हटीं. इस बार स्वरा को ट्रोल करने वाले लोगों में निर्माता निर्देशक विवेक अग्निहोत्री भी शामिल हो गए.

'हेट स्टोरी' और 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जैम' जैसी फिल्में बना चुके विवेक के कमेंट को तो ट्विटर ने हटा लिया और उनको ब्लॉक भी किया लेकिन कई लोगों ने स्वरा को ट्रोल करने की कोशिश की.

इस बार स्वरा भी पीछे नहीं हटी और लगातार लोगों को जबाव दिया. आमतौर पर राजनीतिक मुद्दों से अलग थलग रहने वाले बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ में से कुछ ऐसे हैं जो खुल कर अपनी बातें रखते हैं और स्वरा उनमें से एक हैं. स्वरा ने इससे पहले अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपने मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर ट्विटर पर काफी विवाद झेले थे लेकिन इस बार वो अपने ट्रोलर्स को छोड़ने के मूड में नहीं लग रही हैं.

स्वरा की मदद के लिए आगे ट्विटर का शुक्रिया करते हुए स्वरा ने लिखा कि महिलाओं के साथ सोशल मीडिया पर बदसलूकी करने वालों और इंटरनेट पर लोगों की टांग खींचने वालों को जवाब देना बेहद ज़रूरी है.




स्वरा ने लोगों से अपील की कि वो सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की ट्रोलिंग को चुपचाप न सहें और ट्रोलर्स को मुहंतोड़ जवाब दें. अनारकली ऑफ आरा, निल बटे सन्नाटा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं स्वरा को अपने विचारों को सीधे शब्दों में रखने की आदत है और इसके चलते वो कई बार लोगों की आँखो में खटकती हैं लेकिन स्वरा के शब्दों में सही को सही कहने से अगर किसी को बुरा लगता है तो वो बुरी बन कर भी खुश हैं...
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर