Home /News /entertainment /

अजय देवगन और T-Series के भूषण कुमार मिलकर पंजाबी में बनाएंगे 'सिंघम'

अजय देवगन और T-Series के भूषण कुमार मिलकर पंजाबी में बनाएंगे 'सिंघम'

अजय देवगन और भूषण कुमार

अजय देवगन और भूषण कुमार

इन दो फिल्मों के लिए लीड अभिनेत्री का चयन करना अभी बाकी है, जबकि दोनों फिल्मों में गिप्पी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

    टी-सीरीज़ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार जल्द ही पंजाबी गायक और सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल की हम्बल मोशन पिक्चर्स के साथ दो अन्य पंजाबी फिल्मों का निर्माण करने के लिए तैयार हैं. खबरों के मुताबिक भूषण, अजय देवगन और पैनोरामा स्टूडियो के साथ सिंघम के पंजाबी रीमेक का निर्माण कर रहे हैं. हालांकि इन दो फिल्मों के लिए लीड अभिनेत्री का चयन करना अभी बाकी है, जबकि दोनों फिल्मों में गिप्पी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

    बताया जा रहा है कि पहली फिल्म की शूटिंग फरवरी, 2019 से शुरू होने के लिए तैयार है और यह फिल्म बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित की जाएगी. वहीं, स्मिप कांग द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म की शूटिंग अप्रैल, 2019 से शुरू की जाएगी.

    एक्‍टर नहीं पेंटर बनना चाहते थे अमोल पालेकर, ठुकरा दी थी फिल्म

    इस बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, "गिप्पी के साथ हमने कई सालों से अच्छा रिश्ता साझा किया है, उनके साथ कई गानों पर काम किया है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम दो पंजाबी फिल्मों पर उनके साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हैं. भूषण ने कहा कि मुझे यकीन है कि यह एक मज़ेदार सवारी की तरह होगी.



    वहीं पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "हमने इससे पहले बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित 'मंजी बिस्ट्रे' और स्मीप कांगा द्वारा निर्देशित 'कैरी ऑन जट्टा' जैसी फिल्में बनाई हैं. पंजाब में हमारा प्रोडक्शन हाउस नंबर एक पर है.

    उन्होंने कहा कि हम एक बार फिर दोनों निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं और आशा करते हैं कि पंजाब में ये दोनों फिल्में भी बड़ी हिट साबित होगी. गिप्पी ने कहा कि टी-सीरीज के साथ हमारी नई साझेदारी के साथ, हम अब इन दो फिल्मों को बड़े पैमाने पर रिलीज करने में सक्षम होंगे. मैं भूषणजी को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया.

    यह भी पढ़ें:

    देखें तस्वीरें: राजघराने से ताल्लुक रखती है ये टीवी एक्ट्रेस, भाई के लिए वोट मांगती नजर आईं

    Tags: Ajay devgan, Ajay Devgn, Bollywood, Entertainment, Singham

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर