तबस्सुम के निधन की उड़ी खबर तो बोलीं- 'अफवाह है... मैं बिलकुल ठीक हूं'

एक्ट्रेस तबस्सुम ने हाल ही में कोरोना को मात दी है.

एक्ट्रेस तबस्सुम ने हाल ही में कोरोना को मात दी है.

एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) करोनो को हराकर 9 दिनों तक अस्पताल में रहीं. घर लौटने के कुछ दिनों के बाद किसी ने अफवाह उड़ा दिया कि 76 साल की तबस्सुम का निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 2:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें कई खबरें मिल जाती हैं. देश में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं, वायरल वीडियो, तस्वीरें सभी लोगों को आसानी से मिल जाती हैं. हाल ही कोरोना को मात देकर वापस घर लौंटी एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) के निधन की खबर आग की तरह फैली तो हलचल मच गई. आए दिन किसी न किसी बड़े सेलिब्रिटी के निधन की खबर आने के बाद तबस्सुम के निधन की खबर से उनके चाहने वाले शोक में डूब गए. उनके फैंस और शुभचिंतकों ने उनके घरवालों को फोन कर शोक जताना शुरू किया तो सामने आया कि खबर महज अफवाह (Tabassum Death Rumor) है.

एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) करोनो को हराकर 9 दिनों तक अस्पताल में रहीं. घर लौटने के कुछ दिनों के बाद किसी ने अफवाह उड़ा दिया कि 76 साल की तबस्सुम का निधन हो गया. ये खबर इतनी वायरल हुई कि उन्हें मीडिया में बयान जारी करके अपने सकुशल होने की न्यूज जारी करनी पड़ी. निधन की अफवाह सुनने के बाद फैंस और शुभचिंतकों ने उनके घरवालों को इतने कॉल किए कि परेशान होकर उन्हें अपने फोन तक बंद करने पड़ गए. ईटाइम्स से बात करते हुए तबस्सुम ने बताया कि जॉनी लीवर, अमित बहल, सुदेश भोसले और ऊषा खन्ना ने उनके बेटे को फोन किए और घबराहट में उनके बारे में हालचाल पूछा. ऊषा खन्ना ने तो इस अफवाह को सच मानकर तबस्सुम को याद करके फोन पर रोना भी शुरू कर दिया था.

मसला कल रात के बाद से शुरू हुआ जब उनके बेटे होशांग गोविल के फोन पर सैंकड़ों मिस्ड कॉल आईं. कुछ कॉल्स का जवाब देने के लिए जब उन्होंने नंबरों पर फोन किया तो उनसे लोगों ने उनकी मां तबस्सुम के निधन के बारे में जानकारी लेनी चाही. कुछ लोगों ने तो उन्हें सांत्वना संदेश भी दे दिए.

उन्होंने बताया कि उनके बेटे होशांग ने सुबह 7.30 बजे तबस्सुम को नींद से जगाया और कहा कि फोन आ रहे हैं और लोग उनके स्वर्गवास के बारे में बातें कर रहे हैं. तबस्सुम ने कहा कि ये सुनकर मैंने राहत की सांस ली कि चलो अब मेरी उम्र और बढ़ जाएगी.
जॉनी लीवर ने तबस्सुम से बात करते हुए उनसे पूछा, दीदी? तो तबस्सुम ने जवाब दिया दीदी बिल्कलु ठीक हैं. आपको बता दें कि इन दिनों उनका शो तबस्सुम टॉकीज यूट्यूब का काफी देखा जाने वाला शो है. इससे पहले उनके बारे में पहले किसी ने अलजाइमर्स होने की अफवाह भी उड़ा दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज