फिल्मों के रिलीज पर Covid-19 का असर, पोस्टपोन हुई Tamannah Bhatia और गोपीचंद की 'Seetimaarr'

2 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी सीटीमार

2 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी सीटीमार

कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और गोपींचद (Gopichand) स्टारर फिल्म 'सीटीमार' (Seetimaarr) की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 1:58 PM IST
  • Share this:
साल 2020 में इसी बीच कोरोना वायरस (Corona Virus Pandemic) के केस बढ़े थे और इसी वजह से सरकार की ओर से देशव्यापी लॉकडाउन (lockdown) लगाया गया था. पिछले साल की तरह ही एक बार फिर देश में दन ब दिन कोविड-19 (covid-19) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसका असर मनोरंजन जगत पर पड़ना शुरू हो चुका है. कोविड-19 के प्रकोप (Covid-19 Outbreak) के चलते साउथ इंडियन स्टार गोपीचंद और तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) की अपकमिंग फिल्म 'सीटीमार' (Seetimaarr) की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई है. फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे स्थगित (Postpone) कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मेकर्स ने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़े मामलों और इसी डेट को दूसरी फिल्मों के रिलीज को ध्यान में रखते हुए 'सीटीमार' को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में मेकर्स जल्द ऐलान करेंगे लेकिन फिलहाल वे 2 अप्रैल को इसे रिलीज नहीं कर रहे हैं. 'सीटीमार' के मेकर्स का कहना है हम बहुत जल्द इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे.

Youtube Video


वैसे मेकर्स द्वारा सीटीमार को पोस्टपोन करना एक बेहतर फैसला है क्योंकि 2 अप्रैल के दिन नागार्जुन (Nagarjuna) स्टारर फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) और कार्ति-रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सुल्तान' (Sulthan) एक साथ रिलीज हो रही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के साथ रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर किसका पलड़ा भारी होगा. ऐसे में 'सीटीमार' का देर से रिलीज होना मेकर्स के लिए बेहतर साबित हो सकता है. 'सीटीमार' का निर्देशन संपत नंदी ( Sampath Nandi) ने किया है और म्यूजिक मणि शर्मा ने दिया है. सीटीमार एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें खेल, एक्शन और इमोशंस का फुल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज