अपना शहर चुनें

States

रिलीज हुआ तमन्ना भाटिया-गोपीचंद की फिल्म 'Seetimaar' का टीजर, देखें वीडियो

गोपीचंद और तमन्ना की फिल्म का टीजर रिलीज
गोपीचंद और तमन्ना की फिल्म का टीजर रिलीज

Seetimaarr Teaser: 1 मिनट 12 सेकंड के टीजर से जाहिर होता है कि फिल्म में एक्शन सीन्स की जबरदस्त भरमार है. सीटीमार का निर्देशन बंगाल टाइगर फेम डायरेक्टर संपत नंदी (Sampath Nandi) कर रहे हैं. फिल्म में गोपीचंद एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 3:13 PM IST
  • Share this:
टॉलीवुड अभिनेता गोपीचंद (Gopichand) इन दिनों अपनी अकपमिंग फिल्म 'सीटीमार' (Seetimaar) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में गोपीचंद के अपोजिट 'बाहूबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) अभिनय कर रही हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. 'सीटीमार' एक स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है और इसके टीजर की शुरुआत भी कबड्डी के खेल से होती है. वीडियो में कबड्डी प्रतियोगिता के लिए कई फीमेल्स मैदान में ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं.

1 मिनट 12 सेकंड के टीजर से जाहिर होता है कि फिल्म में एक्शन सीन्स की जबरदस्त भरमार है. 'सीटीमार' (Seetimaar) का निर्देशन 'बंगाल टाइगर' फेम डायरेक्टर संपत नंदी (Sampath Nandi) कर रहे हैं. फिल्म में गोपीचंद एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आते हैं. 'सीटीमार' में गोपीचंद भले ही नए अवतार में दिखें लेकिन दर्शकों को उनके एक्शन्स इस फिल्म में भी देखने को मिलेंगे. टीजर में गोपीचंद के अलावा तमन्ना और रहमान की झलक भी देखने को मिलती है.


फिल्म में तमन्ना और गोपीचंद के अलावा अप्सरा रानी भी नजर आएंगी. अप्सरा 'सीटीमार' के दो आइटम सॉन्ग में अपने डांस का जलवा भी बिखेरेंगी. मेकर्स अप्सरा रानी (Apsara Rani) के साथ एक आइटम सॉन्ग ‘Bhoom Bhaddhal’ पहले ही फिल्मा चुके हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में अप्सरा कमाल के मूव्ज दिखा रही हैं. हाल ही में एक और आइटम सॉन्ग को हैदराबाद में शूट किया गया है. अप्सरा सीटीमार के Groovy Number में भी शानदार मूव्ज दिखाने वाली हैं. अप्सरा के करियर को इस फिल्म के आइटम सॉन्ग से एक नई दिशा मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज