बोनी कपूर ने किया 'Valimai' से जुड़ा अहम खुलासा, अजीत के फैंस को मिलने वाली है खुशखबरी!

बोनी कपूर द्वारा शेयर की गई इन सूचनाओं से अजीत के फैंस को काफी राहत मिली होगी

बोनी कपूर द्वारा शेयर की गई इन सूचनाओं से अजीत के फैंस को काफी राहत मिली होगी

एक्टर अजीत (Ajith Kumar) के फैंस के लिए बड़ी खबर है, उनकी फिल्म 'वलिमई' (Valimai) को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले 4 दिन में खत्म होने वाली है. जल्द ही इस फिल्म से जुड़ी बड़ी सूचनाएं मिल सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 12:03 PM IST
  • Share this:
तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत (Ajith Kumar) की फिल्म 'वलिमई' (Valimai) का सभी को इंतजार है. अजीत की फैन फॉलोइंग को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट ही साबित होगी. अजीत के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मगर पिछले काफी वक्त से फिल्म के मेकर्स की ओर से फिल्म से जुड़ा कोई अपडेट नहीं दिया गया था इसलिए फैंस भी काफी चिंतित थे. उन्हें जानना था कि मेकर्स फिल्म को कब रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. अब एक रिपोर्ट से फिल्म को लेकर अहम खुलासा हुआ है जिसको जानकर अजीत के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं.

हाल ही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 'वलिमई' की शूटिंग 15 फरवरी तक पूरी हो जाएगी. फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस शूट करना बाकी रह जाएगा जिसे मेकर्स विदेश में शूट करने की योजना बना रहे हैं. बोनी कपूर ने बताया है कि अगले हफ्ते से फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा मगर अभी तक मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को तय नहीं किया है.

बोनी कपूर द्वारा शेयर की गई इन सूचनाओं से अजीत के फैंस को काफी तसल्ली मिली होगी. अब अलगे कुछ दिनों में लोगों को फिल्म से जुड़े कुछ और अपडेट पता लग सकते हैं जिससे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. आपको बता दें कि अजीत इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं. यूं तो वलमई एक्शन से भरपूर फिल्म होगी मगर फिल्म में कुछ इमोशनल एलिमेंट्स भी देखने को मिलेंगे. फिल्म का म्यूजिक मशहूर म्यूजिक कंपोजर युवन शंकर राजा ने दिया है और इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी भी नजर आने वाली हैं. कार्तिकेय, राज अप्पा, सुमित्रा जैसे कई कलाकार इस  फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ मिलकर बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज