इस दिग्गज डायरेक्टर की फिल्म से 20 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी तमिल एक्ट्रेस शालिनी अजीत?

तमिल एक्ट्रेस शालिनी अजीत 20 साल बाद कर सकती हैं इस फिल्म से वापसी. (फोटो: Instagram/@shaliniajithkumarofficial)

तमिल एक्ट्रेस शालिनी अजीत 20 साल बाद कर सकती हैं इस फिल्म से वापसी. (फोटो: Instagram/@shaliniajithkumarofficial)

तिमल सिनेमा के दिग्गज एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) की पत्नी शालिनी (Shalini Ajith) 20 सालों से फिल्मों से दूर हैं मगर अब खबर आ रही है कि शालिनी, निर्देशक मणिरत्नम (Maniratnam) की फिल्म से वापसी कर सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 1:45 PM IST
  • Share this:
तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत (Ajith Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस शालिनी (Shalini Ajith) 80 के दशक में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस बहुत मशहूर थीं. उन्होंने अपने वक्त में मलयालम, तमिल और  तेलुगू सिनेमा की करीब 50 फिल्मों में अभिनय किया था. 1997 में उन्होंने अभिनेत्री के तौर पर अनयाथू पिरावू फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म को बाद में तमिल में भी बना गया था जिमसें विजय मुख्य भूमिका में थे. फिल्म का नाम था कधालुक्कू मरियाधई. दर्शकों ने शालिनी के अभिनय को खूब पसंद किया था.

लगभग 10 फिल्मों में हिरोइन के तौर पर काम करने के बाद शालिनी को अजीत कुमार से प्यार हो गया. दोनों के बीच रिश्ते मजबूत होते चले गए और शालिनी और अजीत ने साल 2000 में शादी कर ली. शालिनी और अजीत के दो बच्चे हैं, अनुष्का और आद्विक. इसके बाद शालिनी ने सिनेमा से दूरी बना ली. उनकी आखिरी फिल्म प्रियथा वरम वेंडुम थी. ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी.

अब खबर ये आ रही है कि लगभग 20 साल बाद एक्ट्रेस शालिनी बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. शालिनी, मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियन सेल्वम (Ponniyin Selvan) में नजर आ सकती है. बताया जा रहा है कि वैसे तो फिल्म में उनका रोल छोटा होगा मगर वो काफी अहम किरदार निभाती दिखेंगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मणिरत्नम ने शालिनी से फिल्म के एक किरदार को प्ले करने का अनुरोध किया क्योंकि निर्देशक के अनुसार वो किरदार शालिनी से बेहतर कोई नहीं कर सकता था. शालिनी ने भी रोल के लिए हां कर दिया है. आपको बता दें कि शालिनी मणिरत्नम की फिल्म अलई पयूठे में आर माधवन के साथ काम कर चुकी हैं. साल 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म को बड़े पर्दे पर काफी सफलता मिली थी. रेटिंग साइट आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 8.3 रेटिंग प्राप्त है.

सूत्र ने बताया कि अजीत भी इस बात से खुश हैं कि शालिनी इतने साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से इतनी बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं. अभी तक इस फिल्म में शालिनी द्वारा काम किए जाने की खबर पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अगर सूत्रों से मिली जे जानकारी सही होती है तो शालिनी और अजीत के फैंस के लिए ये बेहद बड़ी खुशखबरी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज