तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर Pandu का कोरोना से निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर!

साउथ सिनेमा के चर्चित एक्टर पांडु का कोरोना से निधन हो गया है.

साउथ सिनेमा के चर्चित एक्टर पांडु का कोरोना से निधन हो गया है.

एक्टर पांडु (Actor Pandu) के निधन (Pandu Death) की खबर सुनकर उनके चाहने वाले सदमे में हैं. प्रशंसक ही नहीं, फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग भी इस खबर से दुखी हैं. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्टर ने अपना डेब्यू 'Karaiyelllam Shenmabagapoo' फिल्म से किया था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में रजनीकांत (Rajinikanth), अजीत (Ajith), विजय (Vijay) जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है.

  • Share this:

तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के जाने-माने एक्टर पांडु (Pandu) का आज सुबह कोरोना (Coronavirus) के कारण निधन हो गया. एक्टर पांडु फिल्मों में अपने कॉमेडी (Comedy) रोल के लिए फेमस थे. पांडु का अस्पताल में इलाज चल रहा था मगर उनकी सुबह स्थिति बिगड़ गई और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. आपको बता दें कि पांडु और उनकी पत्नी कुमुधा हाल ही में कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए थे. दोनों का चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनकी पत्नी अभी भी आईसीयू में हैं.

एक्टर पांडु के निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वाले सदमे में हैं. प्रशंसक ही नहीं, फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग भी इस खबर से दुखी हैं. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्टर ने अपना डेब्यू 'Karaiyelllam Shenmabagapoo' फिल्म से किया था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में रजनीकांत, अजीत, विजय जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है. अजीत कुमार की फिल्म 'Kadhal Kottai' और विजय की फिल्म 'Ghilli' में पांडु के रोल की काफी प्रशंसा हुई थी. आखिरी बार एक्टर 'Indha Nilai Maarum' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में अश्विन कुमार, रामकुमार और निवेदिता सतीश लीड रोल में थे.


एक्टिंग के अलावा पांडु कैपिटल लेटर्स नाम की एक कंपनी के मालिक भी थे. उनकी ये कंपनी नेम प्लेट बनाने का काम करती है. उन्होंने कई सेलेब्स और बड़े लोगों के घरों और ऑफिसेज के लिए नेम प्लेट तैयार किये थे. पांडु और कुमुद के तीन बेटे हैं, प्रभु, पंचु और पिंटू. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर पांडु ने ही तमिलनाडु की राजनीतिक पार्टी All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam (AIADMK) के लोगो का भी डिजाइन तैयार किया था जिसमें दो पत्तियां दिखाई देती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज