'अंधाधुन' के तमिल रीमेक की आज से शुरू हुई शूटिंग, आयुष्मान का रोल निभाते नजर आएंगे एक्टर प्रशांत

प्रशांत

प्रशांत

'अंधाधुन' (Andhadhun) के तमिल रीमेक का नाम 'अंधागन' (Andhagan) होगा. आज फिल्म की शुरुआत भगवान की पूजा के साथ की जा रही है. तमिल फिल्म में साउथ के फेमस एक्टर प्रशांत (Prashanth) लीड रोल में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 12:59 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार, 'अंधाधुन' (Andhadhun) की हाल के दिनों में काफी चर्चा होने लगी है. फिल्म ने सिर्फ बॉक्स पर बड़ा नाम नहीं कमाया, दर्शकों के मन में भी जगह बनाई. थ्रिलर से भरी इस फिल्म को खूब सराहना मिली. फिल्म की दमदार कहानी ने लोगों का काफी मनोरंजन किया. यही देखते हुए इस फिल्म को साउथ इंडियन फिल्म मेकर्स ने भी साउथ की भाषाओं में बनाने का प्लान किया. खबर आ रही है कि अंधाधुन फिल्म के तमिल रीमेक की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. दर्शक जल्द ही तमिल भाषा में इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

Andhagan

'अंधाधुन' के तमिल रीमेक का नाम अंधागन (Andhagan) होगा. आज फिल्म की शुरुआत भगवान की पूजा के साथ की जा रही है. तमिल फिल्म में साउथ के फेमस एक्टर प्रशांत (Prashanth) लीड रोल में नजर आएंगे. प्रशांत के साथ ही फिल्म में सिमरन, पूवइयर, के एस रवि लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म को पहले मोहन राजा डायरेक्ट करने वाले थे. मगर उन्होंने खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया. अब वो मलयालम फिल्म लूसिफायर के तेलुगू रीमेक को डायरेक्ट करेंगे. अब Andhagan फिल्म को जेजे फ्रेड्रिक डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने Ponmagal Vandhal फिल्म को डायरेक्ट किया था.

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

'अंधागन' (Andhagan) में प्रशांत, आयुष्मान का किरदार निभाएंगे जिन्होंने ओरिजनल फिल्म में लीड रोल किया था. 'अंधाधुन' को निर्देशक श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी एक पियानो प्लेयर की है जो अपने म्यूजिक में महारथ हासिल करने के लिए फोकस की तलाश में रहता है और फोकस पाने के लिए वो अंधे बनने का नाटक करता है. मगर उसकी लाइफ में ऐसा कुछ घटता है कि उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है. अंधाधुन फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे. फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार, बेस्ट स्क्रीनप्ले का पुरस्कार और आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज