तमिल एक्टर RK Suresh का दावा, सुपरस्टार अजीत की फिल्म 'Valimai' में देखने को मिलेगा धमाकेदार एक्शन!

आर के सुरेश आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं

आर के सुरेश आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं

तमिल एक्टर (Tamil Actor) आर के सुरेश (RK Suresh) ने ये दावा किया है कि तमिल सुपरस्टार अजीत (Superstar Ajith) की आने वाली फिल्म 'वलिमई' (Valimai) में ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा. आर के सुरेश ने बताया कि वो फिल्म के क्रू के कुछ सदस्यों के संपर्क में हैं जिन्होंने इस बात की पुष्टि की है.

  • Share this:

साउथ सुपरस्टार अजीत (Ajith) की फिल्म 'वलिमई' (Valimai) का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. कोरोना के कारण फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के रिलीज को टाल दिया गया था जिससे अजीत के फैंस सेलिब्रेशन में कोरोना नियमों का उल्लंघन ना करें. अजीत (Thala Ajith) साउथ इंडिया के चर्चित एक्टर हैं और उनके फैंस की लिस्ट में सिर्फ आम लोग ही नहीं, सिनेमा जगत के अन्य कलाकार भी हैं. तमिल सिनेमा के एक्टर आर के सुरेश (RK Suresh) भी इस लिस्ट में शामिल हैं. आज आर के सुरेश अपना जन्मदिन (RK Suresh Birthday) मना रहे हैं. आर के सुरेश, अजीत को बेहद पसंद करते हैं और उनकी आने वाली फिल्म 'वलिमई' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अब एक्टर ने अजीत की फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है.

आर के सुरेश ने बताया है कि अजीत की इस फिल्म में खूब एक्शन देखने को मिलेगा. अजीत अपनी एक्शन फिल्म्स के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. अजीत की फिल्म 'विवेगम' (Vivegam) और बिल्ला (Billa) उन्हीं फिल्मों में शामिल हैं जिनका एक्शन लोगों को बहुत पसंद आया था. अब सुरेश की इस बात को सुनकर अजीत के फैंस खुश हो गए हैं. एक्टर RK Suresh ने ये दावा किया है कि तमिल सुपरस्टार अजीत (Superstar Ajith) की आने वाली फिल्म 'वलिमई' (Valimai) में ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा. आर के सुरेश ने बताया कि वो फिल्म के क्रू के कुछ सदस्यों के संपर्क में हैं जिन्होंने इस बात की पुष्टि की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आर के सुरेश ने कहा- "अजीत सर ने बहुत ही बढ़िया स्टंट सीक्वेंस वलिमई फिल्म में किया है. ये फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित होगी." एक्टर ने ये भरोसा दिलाया है कि इस फिल्म से सिनेमा घरों में लोग जरूर जाएंगे और फिल्म को देखेंगे.

आर के सुरेश के बर्थडे पर लोग दे रहे हैं बधाई
आज आर के सुरेश का जन्मदिन है. इस मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं. ट्विटर पर बड़ी संख्या में उनके फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.

rk suresh
फोटो: ट्विटर

rk suresh
फोटो: ट्विटर



rk suresh
फोटो: ट्विटर

आर के सुरेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म 'विसिथिरन' (Visithiran) में नजर आएंगे. ये फिल्म मलयालम फिल्म 'जोसेफ' (Joseph) का तमिल रीमेक है. फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज