• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • तमिल एक्टर डॉक्टर सेथुरमन का निधन, शेयर किया था कोरोना वायरस का वीडियो

तमिल एक्टर डॉक्टर सेथुरमन का निधन, शेयर किया था कोरोना वायरस का वीडियो

हाल ही में अभिनेता ने COVID-19 के वैश्विक प्रकोप के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया था.

हाल ही में अभिनेता ने COVID-19 के वैश्विक प्रकोप के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया था.

तमिल अभिनेता सेथुरमन (Tamil Actor Sethuraman) को गुरुवार रार 8:45 बजे कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सेथुरमन अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. तमिल अभिनेता और स्कीन स्पेशलिस्ट डॉ. सेथुरमन का गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट की वजह से चेन्नई में निधन हो गया. 36 साल के सेथुरमन का निधन न सिर्फ उनके परिवार, बल्कि उनके फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति है. सेथुरमन को साल 2013 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फ्लिक 'कन्ना लड्डू थिना आना' के लिए जाना जाता है.

    समाचार रिपोर्टों के हवाले से बताया गया है कि एक्टर को अपने घर पर 8:45 बजे कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सेथुरमन अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

    गौरतलब है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर सतीश और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने सेथुरमन की मौत की खबर की पुष्टि की है. सतीश ने ट्वीट कर कहा, 'अभिनेता सेथुरमन की मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ, जो कुछ घंटे पहले कार्डियक अरेस्ट के कारण गुजर गए.'

     कोरोना वायरस पर हुई बातचीत शेयर किया था वीडियो  
    सेथुरमन ने हाल ही में COVID-19 के वैश्विक प्रकोप के बारे में बात करते हुए एक वीडियो भी साझा किया था. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर वह चर्चा में आ गए थे.

    बता दें कि 'कन्ना लड्डू थिन्ना आना' की सफलता के बाद सेथुरमन ने तीन और तमिल फिल्मों में अभिनय किया. जिनके नाम हैं 'वलीबा राजा' (2016), 'सक्का पोडु पोडु राजा' (2017) और 50/50' (2019) उनकी अहम फिल्‍में हैं. वे अपने दमदार अभिनय के लिए सदा याद किए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें - अमेरिका में हुए कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज, ट्रम्प को बताया जा रहा जिम्मेदार

                      पाकिस्तान सेना का क्रूर चेहरा : कोरोना मरीजों को जबरन भेज रही PoK और गिलगित


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज