तमिल एक्टर Viruchagakanth Babu की ऑटो-रिक्शा में मिली लाश, 'Kaadhal' फिल्म में किया था काम

फोटो साभार: IndiaGlitz और viralnewztamil

फोटो साभार: IndiaGlitz और viralnewztamil

विरुचागाकंठ बाबू (Viruchagakanth Babu) के माता-पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी थी जिसके चलते वो मानसिक रूप से काफी परेशान थे. उनके पास एक्टिंग के ज्यादा मौके नहीं थे इसलिए उनकी कमाई भी काफी कम थी. रुपयों की कमी के चलते एक्टर को कई बार ऑटो-रिक्शा में ही सोना पड़ता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 5:55 PM IST
  • Share this:
चेन्नई (Chennai) से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. यहां एक फिल्म एक्टर की लाश ऑटो-रिक्शा से बरामद हुई है. साल 2004 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'काधल' (Kaadhal) में काम कर चुके एक्टर विरुचागाकंठ बाबू (Viruchagakanth Babu) चेन्नई में एक ऑटो-रिक्शे में मृत पाए गए. रिपोर्ट्स की मानें तो तो एक्टर की मौत नींद में ही हो चुकी थी. उनकी लाश को जांच के लिए भेज दिया गया है मगर फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं लग पाया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो विरुचागाकंठ (Viruchagakanth Babu) के माता-पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी थी जिसके चलते वो मानसिक रूप से काफी परेशान थे. उनके पास कोई एक्टिंग के ज्यादा मौके नहीं थे इसलिए उनकी कमाई भी काफी कम थी. रुपयों की कमी के चलते एक्टर को कई बार ऑटो-रिक्शा में ही सोना पड़ता था. उन्हें अक्सर मंदिरों में भी देखा गया था. कुछ लोगों का तो ये तक कहना था कि माता-पिता की मौत के बाद से वो मानसिक रूप से अस्थिर हो चुके हैं.

'Kaadhal' फिल्म में किया था काम

आपको बता दें कि Viruchagakanth Babu, साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'काधल' (Kaadhal) में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर भरत और एक्ट्रेस संध्या ने लीड रोल निभाया था. फिल्म में बाबू का किरदार एक स्ट्रग्लिंग एक्टर का था. 'काधल' में वो अपने एक डायलॉग से पहचाने जाते हैं. फिल्म में वो कहते हैं, अगर मैं अभिनय करूंगा तो सिर्फ हीरो के रोल करूंगा. बाबू की मौत की खबर से तमिल सिनेमा इंडस्ट्री के कई लोग हैरत में हैं.
'Kaadhal' के बाद बाबू को फिल्मों में ज्यादा मौके नहीं मिले जिसके चलते उनकी आर्थिक स्थिति खराब होती गई. कुछ साल पहले स्टंट डायरेक्टर साई धीना को, बाबू चेन्नई के एक मंदिर में मिले थे. धीना ने उन्हें पहचान लिया था और फिर उन्हें उनके घर ले गए थे. इसके बाद धीना ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर्स से बाबू को फिल्मों में मौके देने की अपील की थी. इसके बावजूद बाबू की स्ट्रगल जारी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज