Tamil Nadu Elections 2021: साइकिल से वोट देने पहुंचे Vijay, 'मास्टर' की एक झलक पाने को जुटी भीड़, देखें VIDEO

साइकिल से वोट डालने पहुंच तमिल सुपरस्टार विजय

साइकिल से वोट डालने पहुंच तमिल सुपरस्टार विजय

Tamil Nadu Elections 2021: चेन्नई (Chennai) के नीलंगराई पोलिंग बूथ पर विजय (Vijay) साइकिल (Vijay Riding Cycle) से पहुंचे. सुपरस्टार की इस दमदार एंट्री को देखर उनके फैंस पागल से हो गए. एक्टर ने मास्क पहना था और बड़ी ही सधी हुई मुद्रा में नजर आ रहे थे. जैसे ही लोगों ने उन्हें साइकिल (Bicycle) से जाते देखा, वो खुद को एक्टर की फोटो और वीडियो लेने से रोक नहीं पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2021, 11:58 AM IST
  • Share this:

Tamil Nadu Elections 2021: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में आज विधानसभा (Tamil Nadu Assembly Elections) चुनवाओं के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इस मौके लोग बढ़-चढ़कर वोटिंग में हिस्सा ले रहे हैं. वोटिंग में तमिल सिनेमा जगत के दिग्गज सितारे भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth), थाला अजीत (Thala Ajith), कमल हासन (Kamal Haasan), श्रुति हासन (Shruti Haasan), सूर्या (Suriya) आदि जैसे कई सेलेब्स ने वोट डाले हैं. इस लिस्ट में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार 'थालापित' विजय (Thalapathy Vijay) का भी नाम शामिल है. 'मास्टर' (Master) स्टार विजय (Vijay) ने भी चुनाव में आज वोट डाला. एक्टर ने जैसे ही एंट्री ली उनके फैंस खुद को संभाल ही नहीं पाए और एक्टर के चारों तरफ भारी भीड़ जुट गई.

चेन्नई (Chennai) के नीलंगराई पोलिंग बूथ पर विजय साइकिल (Vijay Riding Cycle) से पहुंचे. सुपरस्टार की इस दमदार एंट्री को देखर उनके फैंस पागल से हो गए. एक्टर ने मास्क पहना था और बड़ी ही सधी हुई मुद्रा में नजर आ रहे थे. जैसे ही लोगों ने उन्हें साइकिल (Bicycle) से जाते देखा, वो खुद को एक्टर की फोटो और वीडियो लेने से रोक नहीं पाए. आलम ये रहा कि भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बल का भी प्रयोग करना पड़ा. एक्टर पूरी कोशिश कर रहे थे कि वो तेजी से साइकिल चलाकर अपने फैंस से आगे निकल जाएं मगर ऐसा लग रहा था जैसे विजय को देखकर भीड़ ने अपने होश-ओ-हवास खो दिये हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा. विजय की साइकिल चलाते कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

'थलापति' विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर, नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dhilipkumar) के साथ 'थलापति-65' (Thalapathy 65) फिल्म पर काम कर रहे हैं. हाल ही में इस बात की घोषणा हुई कि विजय के अपोजिट इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही सुपरस्टार विजय और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मास्टर' (Master) भी रिलीज हुई है जिसे ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Tamil Nadu Elections 2021: रजनीकांत, श्रुति, विजय समेत कई बड़े सेलेब्स ने डाले वोट, PHOTOS शेयर कर लिखी ये बात

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज