तमिल एक्टर विवेक का 59 साल की उम्र में निधन; रजनीकांत से लेकर विजय तक, कई दिग्गजों के साथ कर चुके थे काम

तमिल एक्टर विवेक (फोटो: ट्विटर से)

तमिल एक्टर विवेक (फोटो: ट्विटर से)

RIP Vivek: विवेक (Vivek) साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम थे. उन्होंने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ यादगार रोल दिए हैं. वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर थे. भारत सरकार की ओर से उन्हें साल 2009 में पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:08 AM IST
  • Share this:
साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन (Comedian) विवेक (Vivek) का 59 साल की उम्र में चेन्नई (Chennai) के अस्पताल में निधन हो गया. अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि तड़के सुबह 4:35 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अचेत होने पर चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

विवेक को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एन्जियोप्लास्टी हुई थी क्योंकि उनके दिल की एक अहम नस पूरी तरह ब्लॉक हो गई थी. उनको ईसीएमओ सपोर्ट पर रखा गया था. आपको बता दें कि एक्टर को बेहोशी की हालत में उनकी पत्नी और बेटी के द्वारा शुक्रवार सुबह 11 बजे तब अस्पताल लाया गया जब एक्टर ने बेचैनी होने की शिकायत की थी.

विवेक नहीं थे कोरोना संक्रमित

एक्टर ने गुरुवार को कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) लगवाई थी मगर डॉक्टरों ने इस बात को साफ किया है कि उनकी ये स्थिति वैक्सीन के कारण नहीं हुई है. अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा- एक्टर को जो अचानक से अटैक आया, वो कार्डियोजेनिक शॉक के साथ एक तीव्र कोरोनरी सिंड्रोम के कारण हुआ है. टेस्ट में ये पता चला है कि एक्टर कोरोना संक्रमित नहीं थे.
कई सुपरस्टार्स के साथ किया था काम

विवेक साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम थे. उन्होंने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ यादगार रोल दिए हैं. वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर थे. उनकी लाजवाब फिल्मों में अहम हैं- 'शिवाजी', 'अन्नियन', 'बिगिल', 'धूल', 'सिंघम', 'आथि', 'विश्वासम', 'वीआईपी-2', 'मिन्नाले' आदि. आपको बता दें कि सुपरस्टार विवेक को भारत सरकार की ओर से साल 2009 में पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा गया था. विवेक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam) के सिद्धांतों पर चलने वाले व्यक्ति थे. कुछ साल पहले एक्टर के बेटे की डेंगू और ब्रेन फीवर के चलते मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज