अपना शहर चुनें

States

तमिल सुपरस्टार सूर्या की नई फिल्म हुई लॉन्च, शूटिंग से पहले सेट पर की गई पूजा

सूर्या की नई फिल्म हुई लॉन्च
सूर्या की नई फिल्म हुई लॉन्च

इस फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करने वाले हैं और सूर्या के ऑपोजिट फिल्म में प्रियंका मोहन नजर आएंगी. सूर्या के फैंस ने #Suriya40 हैशटैग को ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:57 PM IST
  • Share this:
फिल्ममेकर पांडीराज (Pandiraj) के साथ तमिल सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की फिल्म को आज चेन्नई में लॉन्च कर दिया गया है.  शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म से जुड़े लोगों ने सेट पर पूजा की. मेकर्स ने कोरोना के चलते फिल्म की इस पूजा में कम लोगों को आमंत्रित किया था. सिर्फ फिल्म की क्रू के लोग ही पूजा में मौजूद थे और कोरोना गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन किया जा रहा था.

'कडईकुट्टी सिंघम' के बाद सूर्या ने ये अनाउंस किया था कि वो उस फिल्म के डायरेक्टर पांडीराज के साथ एक फिल्म में काम करेंगे जो एक रूरल एंटरटेनर होगी. इस फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करने वाले हैं और सूर्या के ऑपोजिट फिल्म में प्रियंका मोहन नजर आएंगी. सूर्या के फैंस ने #Suriya40 हैशटैग को ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया था.

suriya
(फोटो: Twitter/@sunpictures)





रिपोर्ट्स की माने तो सूर्या इस फिल्म की शूटिंग मार्च के पहले हफ्ते से ही शुरू करेंगे. तब तक अन्य एक्टर्स से जुड़े सीन को शूट कर लिया जाएगा. माना जा रहा है कि ये प्रोजेक्ट भी कडईकुट्टी सिंघम की तर्ज पर बनाया जाएगा. ये फिल्म एयर डेकन के फाउंडर जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित होगी. फिल्म में अपर्णा बालामुर्ली, परेश रावल, मोहन बाबू और उर्वशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

आपको बता दें कि पिछले महीने सूर्या कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था. इलाज होने के बाद सूर्या अपने घर लौट आए हैं. भले उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है मगर वो अपने घर पर भी कुछ वक्त तक होम क्वारंटीन रहेंगे. 7 फरवरी को सूर्या ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज