Covid-19 को मात देने के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुए तमिल सुपरस्टार Suriya, वायरल हुआ VIDEO

फोटो- Twitter

फोटो- Twitter

हाल ही में सूर्या (Suriya) अपनी पत्नी ज्योतिका (Jyotika) और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ एक स्कूल के लॉन्च के मौके पर पहुंचे. सोशल मीडिया पर इस कपल के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें सूर्या अपने परिवार के साथ स्कूल के अंदर टहलते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 11:53 AM IST
  • Share this:
तमिल फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की फैन फॉलोइंग जग जाहिर है. वो कोई भी कार्य करें, उनके फैंस हमेशा उनको सपोर्ट करते हैं. उनसे जुड़ी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात सुर्खियों में रहती है. बीते दिनों सूर्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. तब उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे. भगवान ने भी सूर्या के फैंस की मनोकामना को सुना और उनके फेवरेट एक्टर को जल्द ही कोरोना से निजाद दिला दी. अब जब सूर्या ठीक हो चुके हैं तो वो इवेंट्स और समारोह में फिर से शामिल होने लगे हैं.

हाल ही में सूर्या अपनी पत्नी ज्योतिका (Jyothika) और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ एक स्कूल के लॉन्च के मौके पर पहुंचे. सोशल मीडिया पर इस कपल के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें सूर्या अपने परिवार के साथ स्कूल के अंदर टहलते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि 7 फरवरी को सूर्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सूर्या और ज्योतिका, चेन्नई के पलवक्कम में एक स्कूल के लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दोनों स्कूल के अंदर क्लासेज को देखते नजर आ रहे हैं. कोरोना गाइडलाइन के चलते सभी ने मास्क पहना हुआ है. प्रोड्यूसर KE Gnanavel और उनके परिवार के भी कुछ सदस्य इस लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे.19 फरवरी को सूर्या के बेस्ट फ्रेंड और 2डी एंटरटेनमेंट के को-प्रोड्यूसर राजशेखर ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि सूर्या कोरोना को मात देकर निगेटिव हो चुके हैं. उन्होंने सूर्या के फैंस को भी धन्यवाद दिया था.

सूर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर, मणि रत्नम की नवरसा के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. अगले कुछ हफ्तों में वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे जिसे निर्देशक पांडीराज डायरेक्ट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज