विजय ने जॉर्जिया में शुरू की 'Thalapathy 65' की शूटिंग, सेट से 'मास्टर' की धांसू Photo हो रही वायरल, देखें

विजय की 'थलापति 65' के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विजय की 'थलापति 65' के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विजय (Vijay) समेत फिल्म की पूरी टीम पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए जॉर्जिया (Georgia) पहुंची थी. एक हफ्ते खुद को क्वारंटीन करने के बाद टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है. सन पिक्चर्स (Sun Pictures) ने जो फोटो ट्विटर पर शेयर की उसमें विजय और नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) आपस में बात करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय (Superstar Vijay) अपनी आने वाली फिल्म 'थलापति 65' (Thalapathy 65) की शूटिंग के लिए जॉर्जिया (Georgia) पुहंचे हैं. कल यानी 9 अप्रैल को फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स (Sun Pictures) ने सोशल मीडिया पर फिल्म की Behind the Scene फोटो पोस्ट की है जिसमें एक्टर विजय (Vijay) और फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkuar) नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि 'थलापति 65' का पहला शेड्यूल एक महीने तक चलेगा.

आपको बता दें कि विजय समेत फिल्म की पूरी टीम पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए जॉर्जिया पहुंची थी. एक हफ्ते खुद को क्वारंटीन करने के बाद टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है. सन पिक्चर्स ने जो फोटो ट्विटर पर शेयर की उसमें विजय और नेल्सन दिलीपकुमार आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. विजय का चेहरा नहीं नजर आ रहा है मगर फैंस उनकी झलक ही देखकर काफी उत्साहित हैं. एक्टर की ये फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. सन पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा- "थलापति 65 की शूटिंग जॉर्जिया में शुरू हो गई है."

Thalapathy Vijay
विजय और नेल्सन दिलीपकुमार की जॉर्जिया से फोटो


गौरतलब है कि 'थलापति 65' की शूटिंग आधिकारिक रूप से 31 मार्च को चेन्नई (Chennai) में शुरू हुई थी. फिल्म लॉन्च के वक्त पूजा करवाई गई थी जिसमें विजय के अलावा अन्य लोग भी शामिल हुए थे. फिल्म के लॉन्च से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही थीं.
सुपरस्टार विजय की इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी. कुछ दिन पहले मेकर्स ने एक वीडियो जारी कर इस बात की घोषणा की थी. 'थलापति 65' फिल्म का अभी आधिकारिक नाम नहीं रखा गया है. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक सुनने को मिलेगा. बीते दिनों तमिलनाडु में राज्य विधानसभा चुनावों की वोटिंग हुई थी. वोट डालने के लिए थलापति विजय (Thalapathy Vijay) साइकिल से पोलिंग बूथ पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज