रूस में 'Thalapathy 65' की शूटिंग करेंगे तमिल सुपरस्टार Vijay, जानिए कौन होंगी फिल्म की लीड एक्ट्रेस

विजय और 'थालापति 65' की पूरी टीम अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए रूस रवाना होगी

विजय और 'थालापति 65' की पूरी टीम अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए रूस रवाना होगी

विजय (Vijay) और 'थालापति 65' की पूरी टीम अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए रूस रवाना होगी जहां फिल्म का पहला शेड्यूल शूट किया जाएगा. खबर है कि 'थालापति 65' फिल्म को शुरू करने से पहले, उद्घाटन पूजा चेन्नई में होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 1:09 PM IST
  • Share this:
तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय (Vijay) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. साउथ इंडिया में ही नहीं, भारत के अन्य हिस्सों में भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. हाल ही में विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मास्टर' (Master) रिलीज हुई है जो अभी भी सिनेमा घरों में लगी है. इस एक्शन ड्रामा फिल्म में विजय के रोल की खूब तारीफ हो रही है. विजय के साथ इस फिल्म में मालविका मोहनन और दिग्गज एक्टर विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं.

विजय ने नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dhilipkumar) के साथ भी अपनी एक फिल्म की घोषणा कर दी है. इस फिल्म को सन पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स आ रही हैं वो ये हैं कि विजय इस फिल्म, जिसका नाम थालापति 65 रखा गया है, की शूटिंग रूस में शुरू करेंगे. आपको बता दें कि फिल्म के कास्ट और क्रू के लिए सेलेक्शन का कार्य जारी है. माना जा रहा है कि अप्रैल के महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

विजय और 'थालापति 65' की पूरी टीम अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए रूस रवाना होगी जहां फिल्म का पहला शेड्यूल शूट किया जाएगा. खबर है कि 'थालापति 65' फिल्म को शुरू करने से पहले, उद्घाटन पूजा चेन्नई में होगी. इसके पहले ही फिल्म से जुड़ी दूसरी जानकारियों को अनाउंस कर दिया जाएगा. माना जा रहा है कि पूजा हेगड़े इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करती नजर आ सकती हैं. मगर हाल ही में पूजा हेगड़े का इंटरव्यू सामने आया था जिससे ये लगता है कि उन्हें अभी तक पूरी तरह से फिल्म के लिए फाइनल नहीं किया गया है.

रिपोर्ट्स से ये भी खुलासा हुआ है कि विजय का दूसरी बार लुक टेस्ट जारी है क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि वे इस फिल्म में दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. हाल ही में सिनेमैटोग्राफर मनोज परमाहंस ने इस बात को कबूला था कि वो विजय की फिल्म 'थालापति 65' में काम करेंगे. उन्होंने ये भी बताया था कि ये फिल्म एक पैन-इंडिया फिल्म होगी. अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म का म्यूजिक देंगे. ये फिल्म नेल्सन के साथ अनिरुद्ध की लगातार तीसरी फिल्म होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज