तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरीं कंगना की बहन, आलोक नाथ के चक्कर में फंसे अजय देवगन

अब तनुश्री, अभिनेता अजय देवगन से बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उन्होंने खुलेआम अजय देवगन की फिल्म पर सवाल खड़े किए हैं. जिसके बाद अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी उनका समर्थन किया है.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 1:26 PM IST
तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरीं कंगना की बहन, आलोक नाथ के चक्कर में फंसे अजय देवगन
तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरी कंगना की बहन, आलोक नाथ के चक्कर में फंसे अजय देवगन
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 1:26 PM IST
बीते साल शुरू हुआ Metoo मूवमेंट का तूफ़ान अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. साल 2018 में नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी. वहीं अब तनुश्री, अभिनेता अजय देवगन से बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उन्होंने खुलेआम अजय देवगन की फिल्म पर सवाल खड़े किए हैं. यही नहीं उन्होंने मेकर्स को जमकर ताने भी सुनाए. तनुश्री का ये गुस्सा अजय देवगन की फिल्म में मौजूद आलोकनाथ की वजह से है.

दरअसल, अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में रेप के आरोपों में फंसे अभिनेता आलोक नाथ दिखाई दिए. जिसके बाद अभिनेत्री तनुश्री दत्ता काफी भड़क गई हैं. फिल्म के ट्रेलर में आलोक नाथ को देखकर सोशल मीडिया पर पहले ही कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था. वहीं अब तनुश्री दत्ता ने 'दे दे प्यार दे' के मेकर्स पर जमकर हमला बोला है. जिसके बाद अब उनके साथ कंगना रनौत की बहन रंगोली भी शामिल हो गई हैं.



कमल हासन और श्रुति हासन ने वोट डालन के लिए लाइन में किया इंतजार, हाथ जोड़कर पहुंचे रजनीकांत



रंगोली ने तनुश्री के ओपन लैटर की एक खबर को शेयर करते हुए लिखा कि इन पुरुषों की वजह से हमारा देश, महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में दुनिया के नक़्शे में एक काला धब्बा बन चुका है. रंगोली लगातार ही ट्विटर पर एक्टिव हैं. जहां वो हाल ही में सोनी राजदान को टैग करते हुए महेश भट्ट द्वारा कंगना को चप्पल फेंक कर मारने का दावा कर चुकी हैं. वहीं उन्होंने अभिनेता रणदीप हुड्डा को भी निशाना बनाते हुए कई ट्वीट किए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार