SOS Kolkata में जमी नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती की जोड़ी, टीजर ने मचाया धमाल

(photo credit: instagram/@nusratchirps)
(photo credit: instagram/@nusratchirps)

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty), नुसरत जहां (Nusrat Jahan), ऐना साहा और यश स्टारर एसओएस कोलकाता 17 अक्टूबर को रिलीज होगी. लेकिन, बंगाली फिल्मों के दर्शकों में इसे लेकर अभी से जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' (SOS Kolkata) में एक साथ नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. फिल्म में नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के अलावा बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार यश भी नजर आएंगे. SOS Kolkata के टीजर में जहां नुसरत जहां पुलिस की वर्दी में धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं तो मिमी चक्रवर्ती का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां और यश स्टारर एसओएस कोलकाता 17 अक्टूबर को रिलीज होगी. लेकिन, बंगाली फिल्मों के दर्शकों में इसे लेकर अभी से जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि अनलॉक की प्रक्रिया के बीच इस फिल्म का ऐलान हुआ था. टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का ऐलान किया था, जिसके बाद फिल्म विवादों में घिर गई थी.


सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग उठने लगी थी. दरअसल, नुसरत जहां के एक बयान के बाद फिल्म को लेकर बवाल मच गया. जिसके बाद इसे बैन किए जाने की मांग उठने लगी. वहीं हाल ही में नुसरत जहां अपनी कुछ तस्वीरों के चलते भी ट्रोलर्स के निशाने पर थीं. जिसमें वह देवी दुर्गा के अवतार में नजर आई थीं. गौरतलब है कि अंशुमन प्रत्यूष एसओएस कोलकाता का निर्देशन कर रहे हैं और प्रत्यूष प्रोडक्शंस और जेरेक प्रोडक्शंस इसका निर्माण कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज