Home /News /entertainment /

VIDEO: 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा '83' का Trailer, तेलुगू वर्जन में Ranveer Singh की आवाज बने Sumanth

VIDEO: 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा '83' का Trailer, तेलुगू वर्जन में Ranveer Singh की आवाज बने Sumanth

83 के तेलुगू वर्जन की डिंब शुरू, रणवीर सिंह की आवाज बनेंगे सुमंत

83 के तेलुगू वर्जन की डिंब शुरू, रणवीर सिंह की आवाज बनेंगे सुमंत

Watch 83 telugu trailer: रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म '83' के ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें बाजीराव स्टार एक दम कपिल देव की तरह दिख रहे हैं. 83 के हिंदी ट्रेलर को करोड़ों लोग देख चुके हैं जबकि इसका तेलुगू वर्जन भी खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में तेलुगू वर्जन में अभिनेता सुमंत (Sumanth) रणवीर सिंह की आवाज बने हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च (Film ’83’ Trailer) हुआ है जिसे शेयर करते वक्त टीम इंडिया को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) भावुक हो गए थे. इसी बीच अब इस फिल्म के ट्रेलर का तेलुगू वर्जन भी रिलीज हुआ है जिसे खुद डबिंग आर्टिस्ट से शेयर किया है. 83 के तेलुगू वर्जन तो अभिनेता सुमंत (Sumanth) ने जब किया है जिसे लाखों यूजर्स देख चुके हैं.

    ‘मल्ली रावा’ स्टार ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपने शायद नोटिस न किया हो शायद..पर मैं 83 के हिंदी ट्रेलर के तेलुगू वर्जन के लिए डबिंग करके और इसका एक छोटा सा हिस्सा बनकर खुश बहुत खुश हूं. इसी के साथ उन्होंने इसके ट्रेलर के वीडियो का लिंक भी शेयर किया… फिल्म 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. इसे आप 3डी में भी देख सकेंगे.’

    मालूम हो कि 30 नवंबर को Reliance Entertainment के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है जिस सिर्फ 2 दिन में 5 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं इसका तेलुगू वर्जन 28 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. दिलचस्प बात ये है कि आम तौर पर आप ट्रेलर के Youtube पर लिंक पर कुछ डिसलाइक्स भी नोटिस करते हैं लेकिन 83 के हिंदी और तेलुगू वर्जन पर एक भी ऐसा यूजर नहीं आया जिसने इस पर डिसलाइक्स का बटन दबाया हो. दोनों ही वर्जन ने दर्शकों को इंप्रेस किया है.

    तेलुगू ट्रेलर को रिलीज करने के साथ ही सुमंत ने डबिंग सेशन की शुरुआत कर दी है और वे फिल्म में रणवीर की भूमिका के लिए अपनी आवाज देंगे. बहुभाषी फिल्म का निर्माण कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और नागार्जुन अक्किनेनी की अन्नपूर्णा स्टूडियोज रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है. कबीर खान द्वारा निर्देशित ’83’ में रणवीर और दीपिका पादुकोण के अलावा हार्डी संधू, अम्मी विर्क, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

    Tags: 83 movie, 83 trailer, Deepika padukone, Kapil dev, Ranveer Singh, World Cup 83

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर