OMG! सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचा ये एक्टर, कार से टकराई कार

नेशनल हाइवे 44 पर हुई इस भिडंत में दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुईं. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं वहीं अभिनेता इससे बाल बाल बचे हैं.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 8:35 AM IST
OMG! सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचा ये एक्टर, कार से टकराई कार
तेलुगू अभिनेता वरुण तेज
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 8:35 AM IST
साउथ के जाने माने अभिनेता वरुण तेज हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में बाल बाल बच गए. आंध्रप्रदेश के कोट्टाकोटा में हुए इस सड़क हादसे में अभिनेता वरुण की कार से एक कार पीछे से आ टकराई. ये हादसा उस दौरान हुआ जब वरुण नेशनल हाइवे 44 से हैदराबाद से बैंगलोर जा रहे थे.

नेशनल हाइवे 44 पर हुई इस भिडंत में दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुईं. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं वहीं अभिनेता इससे बाल बाल बचे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता की कार मर्सडीज से एक ताता इंडिया कार तेजी से आ टकराई.



ये भी पढ़ें- शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की 'भारत'

हालांकि कार के एयरबैग्स सही वक़्त पर खुला जाने की वजह से कोई जान का नुकसान नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि वरुण की कार से टकराने वाली कार का ड्राईवर नशे में था. जिसके कारण ये हादसा हुआ.



वहीं इस हादसे के बाद अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की जानकारी देते हुए अपने फैन्स का धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा कि कार दुर्घटना हुई लेकिन शुक्र है कि सभी सुरक्षित हैं. कोई भी इंजरी नहीं हुई. आप सभी के प्यार और फ़िक्र का शुक्रिया.

वरुण की फिल्मों की बात करें तो अभिनेता पिछली बार F2: Fun & Frustration में नज़र आए थे. इसके बाद जल्द ही वो फिल्म 'वाल्मीकि' में एक निगेटिव किरदार में नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म तमिल फिल्म Jigarthanda की रीमेक है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...