'Drishyam 2' के तेलुगू रीमेक में नजर आएंगे सुपरस्टार वेंकटेश, पूजा के साथ फिल्म को किया गया लॉन्च, देखिए PHOTO

Drishyam 2 के तेलुगू रीमेक में होंगे Venkatesh Daggubati

Drishyam 2 के तेलुगू रीमेक में होंगे Venkatesh Daggubati

वेंकटेश (Venkatesh Daggubati) की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की लॉन्चिंग के दौरान पूजा का आयोजन किया गया. इस मौके पर फिल्म की कास्ट और क्रू मौजूद रही. कोरोना महामारी के चलते मेकर्स ने भीड़ को इक्ट्ठा नहीं होने दिया और क्रू ने भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:47 AM IST
  • Share this:
मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला, दमदार स्टोरी लाइन और डायरेक्शन के अलावा फिल्म मोहनलाल और अन्य कलाकारों के बेहतरीन अभिनय ने सबका दिल जीत लिया. अब इस फिल्म का तेलुगू रीमेक बनने जा रहा है और इस रीमेक में तेलुगू सिनेमा के स्टार वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) नजर आएंगे. कल यानी 1 मार्च को हैदराबाद में इस फिल्म को लॉन्च किया गया.

वेंकटेश की 'दृश्यम 2' की लॉन्चिंग के दौरान पूजा का आयोजन किया गया. इस मौके पर फिल्म की कास्ट और क्रू मौजूद रही. कोरोना महामारी के चलते मेकर्स ने भीड़ को इक्ट्ठा नहीं होने दिया और क्रू ने भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया. आपको बता दें कि मोहनलाल की 'दृश्यम 2' 19 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. तब से इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की सफलता के बाद जीतू जोसफ ने इस बात का ऐलान किया था कि वो इस फिल्म का तेलुगू रीमेक सुपरस्टार वेंकटेश के साथ मिलकर बनाएंगे.

सोमवार, 1 मार्च को जीतू जोसफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म की पूजा सेरेमनी से जुड़ी तस्वीर को शेयर किया. उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग 5 मार्च से शुरू होगी. जीतू ने अपने पोस्ट में लिखा- तेलुगू 'दृश्यम 2' की 5 मार्च से हैदराबाद में शूटिंग शुरू होगी. आपको बता दें कि दृश्यम के पहले पार्ट के तेलुगू रीमेक में वेंकटेश, मीना और नादिया मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. 'दृश्यम 2' के तेलुगू रीमेक की कास्ट और क्रू की घोषणा जल्द की जाएगी.




मोहनलाल की 'दृश्यम 2' में मीना, एस्थर अनिल, मुरली गोपी, अनसिबा हसन, आशा सरथ जैसे कई कलाकार हैं. इस फिल्म का म्यूजिक जॉन्सन ने कंपोज किया है. सतीश कुरूप फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज