कोरोना की चपेट में आए साउथ सुपरस्टार Jr NTR, परिवार के साथ खुद को किया आइसोलेट!

Jr NTR कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

Jr NTR कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

Jr NTR ने आज ही अपने ट्विटर (Twitter) पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी की वो कोरोना (Corona) की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

  • Share this:

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने सभी का हाल बेहाल कर रखा है. लाखों लोग हर रोज कोरोना (Corona) की चपेट में आ रहे हैं और कई लोगों की जान भी इस मुश्किल वक्त में जा रही है. शासन-प्रशासन से लेकर आम लोग, इस समस्या से खुद को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं. कोरोना की दूसरी लहर ने देश में काफी तबाही मचा ली है. ऐसे में कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आ रही है कि तेलुगू सिनेमा के बड़े स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

Jr NTR ने आज ही अपने ट्विटर (Twitter) पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा- "मैं कोरोना की चपेट में आ गया हूं. कृपया घबराएं नहीं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. मेरे परिवार के साथ मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का डॉक्टरों की निगरानी में पालन कर रहा हूं." हाल ही में एक्टर पवन कल्याण, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, राम चरण, पूजा हेगड़े, निवेथा थॉमस और कई तेलुगू सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हुए थे.

Jr NTR

हाल ही में जूनियर एनटीआर एक वायरल वीडियो में दिखे थे जिसे 'आरआरआर' (RRR) की पूरी कास्ट ने शूट किया था. इस वीडियो में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और एस एस राजामौली भी नजर आए थे. इन सभी सितारों ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर जल्द ही आर आर आर फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा Jr NTR, कोरातला सिवा के साथ NTR30 फिल्म में भी नजर आएंगे. ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज