साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण करेंगे निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ काम, एक्टर के बर्थडे पर हुई बड़ी घोषणा

नंदमुरी बालकृष्ण जन्मदिन पर एक बड़ी खबर आई है जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया है.

नंदमुरी बालकृष्ण जन्मदिन पर एक बड़ी खबर आई है जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया है.

Happy Birthday Nandamuri Balakrishna: आज साउथ सिनेमा (South Cinema) के फेमस एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) का जन्मदिन (Nandamuri Balakrishna Birthday) है. इस मौके पर हजारों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. नंदमुरी बालकृष्ण जल्द ही 'क्रैक' (Krack) के निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी (Gopichand Malineni) के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं.

  • Share this:

तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के दिग्गज एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके फैंस और फिल्म जगत से जुड़े लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. नंदमुरी के जन्मदिन (Nandamuri Balakrishna Birthday) पर एक बड़ी खबर सामने आई है जो उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, नंदमुरी बालकृष्ण जल्द ही रवि तेजा (Ravi Teja) स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'क्रैक' (Krack) के निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी (Gopichand Malineni) के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. ये फिल्म नंदमुरी की 107वीं फिल्म है इसलिए इसका नाम फिलहाल 'NBK107' रखा गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक गोपीचंद (Gopichand) ने एक्टर के लिए एक बहुत ही पावरफुल स्क्रिप्ट तैयार की है जो उनकी पहले की फिल्मों की ही तरह दमदार होगी. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. निर्देशक गोपीचंद ने ट्विटर पर आज नंदमुरी बालकृष्ण को जन्मदिन की बाधाई देते हुए इस बात की घोषणा की और एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा कि वो जल्द ही सेट पर सुपरस्टार नंदमुरी के साथ फिल्म शुरू करना चाहते हैं. फिल्म मैतरी मूवी मेकर्स के बैनर तले बन रही है.

गोपीचंद के द्वारा रिलीज किए गए वीडियो में नंदमुरी बालकृष्ण शेर की तरह नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक्टर के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. म्यूजिक कंपोजर थमन एस फिल्म का म्यूजिक देंगे. फिलहाल फिल्म के अन्य कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इससे पहले गोपीचंद ने सोशल मीडिया पर नंदमुरी बालकृष्ण के जन्मदिन से पहले एक्टर की कॉमन डिस्प्ले पिक्चर (CDP) को रिवील किया था जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी इस सीडीपी में लिखा है 'गॉड ऑफ मासेस' (God Of Masses) यानी जनता का भगवान.

नंदमुरी बालकृष्ण के बर्थडे पर जूनियर एनटीआर (Jr NTR), कल्याण राम (Kalyan Ram) समेत कई लोगों ने उन्हें बर्थडे विश किया है. सुधीर बाबू (Sudheer Babu), श्रीकांत मेका, थमन एस, कोना वेंकट, नागा वामसी, समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज