Thalaivi Trailer से कंगना ने की ट्रोल्स की बोलती बंद, संसद का सीन देख बोले फैंस, 5वां नेशनल अवॉर्ड पक्का!

यूजर्स को पसंद आया कंगना ता अंदाज

यूजर्स को पसंद आया कंगना ता अंदाज

Thalaivi Trailer Out: जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' (jayalalitha Biopic) का ट्रेलर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिन पर रिलीज किया गया जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर को देख कंगना के खिलाफ बोलने वालों को करारा जवाब मिल चुका है और अब, सब क्वीन की तारीफ कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए 23 मार्च का दिन बेहद खास है. आज क्वीन अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं और आज के दिन उनकी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे फैंस का जबरस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बीते दिनों कंगना रनौत को जहां थलाइवी में वजन बढ़ाने और घटाने (massive transformation) को लेकर ट्रोल किया गया था और लोग उन्हें झूठा करार दे रहे थे, वहीं आज क्वीन (Queen) ने सबकी बोलती बंद कर दी है. जी हां, 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च होते ही उनके आलोचकों को करारा जवाब मिल चुका है और जो लोग उन्हें बीते दिन ट्रोल कर रहे थे आज वही उनकी तारीफें कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो उन्हें अगले साल 5वां राष्ट्रीय अवॉर्ड मिलने पर भी मुहर लगा दी.

दमदार हैं डायलॉग्स

फिल्म की कहानी एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की लाइफ पर बेस्ड है. मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी '(Thalaivi Movie) को लेकर दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब इस फिल्म की झलक ट्रेलर (Thalaivi Trailer) में देखने को मिली. ट्रेलर को देख कंगना की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. कुछ लोगों ने कंगना की 'थलाइवी' को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. 3 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर में जयललिता की जिंदगी के कई शेड्स दिखाए गए हैं. इसके साथ ही कुछ डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं. अब तक दर्शकों ने सिर्फ कंगना का गेटअप देखा था जिसमें हूबहू वे जयललिता की तरह दिखीं लेकिन ट्रेलर में जब क्वीन ने उनकी तरह डायलॉग बोले तो हर कोई दंग रह गया.

Youtube Video

Parliament के सीन ने जीता सबका दिल

ट्व‍िटर से लेकर यूट्यूब तक, कमेंट में कंगना की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं. किसी ने भी इसकी एक खामी तक नहीं गिनाई और क्वीन के जोश को सभी सराह रहे हैं. वैसे तो यूजर्स को ये पूरा ट्रेलर ही पसंद आया लेकिन वीडियो में संसद (Parliament scene) वाले सीन में दहाड़ती कंगना इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. ब्लैक साड़ी में आक्रोश‍ित कंगना बाहर निकलती हैं और महाभारत (Mahabharat) की द्रौपदी का उदाहरण देकर सत्ता की लड़ाई जीतने की बात कहती हैं. यह सीन हर किसी का दिल जीत रहा है और इसीलिए यूजर्स लिख रहे हैं कि क्वीन का पांचवा नेशनल अवॉर्ड पक्का.





मालूम हो कि बीते ही दिन (22 मार्च) को ही कंगना को फिल्म 'पंगा' और 'मणिकर्णिका' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का चौथा नेशनल अवॉर्ड मिला है और एक दिन बाद ही उनकी अगली फिल्म का ट्रेलर आया है जिसे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वीडियो देख एक यूजर ने लिखा- 'कंगना रनौत एक्ट‍िंग के अपने नेक्स्ट लेवल पर हैं... इतना शानदार विजुअल ट्रीट'. इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी जमकर ट्रेलर के साथ-साथ कंगना रनौत की प्रशंसा की है. कंगना की ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज